मोतिहारी: ट्रक लूट कांड में शामिल बदमाश गिरफ्तार, लगातार चल रही थी छापेमारी

मोतिहारी: ट्रक लूट कांड में शामिल बदमाश गिरफ्तार, लगातार चल रही थी छापेमारी

मोतिहारी:

 

पूर्वी चंपारण जिला के केसरिया थाना की पुलिस ने ट्रक लूट कांड में शामिल एक बदमाश को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। पुलिस अधीक्षक कांतेश कुमार मिश्र ने बताया है कि गिरफ्तार बदमाश मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पटखौलिया निवासी राजकुमार सिंह उर्फ शिवम कुमार है।

छापेमारी टीम में चकिया के डीएसपी सत्येंद्र कुमार सिंह, थानाध्यक्ष सुनील कुमार, दारोगा रामशरण प्रसाद व पुलिस बल के जवान शामिल थे। बता दें कि बीते 10 सितंबर को हथियारबंद बोलेरो सवार बदमाशों ने केसरिया थाना के मोहम्मदपुर गांव के पास से ट्रक को लूट लिया था। मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 11 सितंबर 23 को मुफस्सिल थाना के पटखौलिया गांव के पास से ट्रक को बरामद कर लिया था।

इस दौरान पुलिस ने पटखौलिया गांव निवासी अंगेश शर्मा को गिरफ्तार किया था। बताया कि पुलिस अन्य फरार चल रहे बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी कर रही है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024