गैस सिलेंडर फटने से अपार्टमेंट में लगी आग, 2 लोग बुरी तरह से झुलसे ,  1 की हुई मौत

गैस सिलेंडर फटने से अपार्टमेंट में लगी आग, 2 लोग बुरी तरह से झुलसे ,  1 की हुई मौत

जमशेदपुर में आग का तांडव: गैस सिलेंडर फटने से अपार्टमेंट में लगी आग, 2 लोग बुरी तरह से झुलसे ,  1 की हुई मौत

जमशेदपुर

झारखंड के जमशेदपुर में उस वक्त हड़कंप मच गया है जब एक अपार्टमेंट में भीषण आग लग गई। घटना में 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए, जिसमें 1 महिला की मौत हो गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई।मामला जिले के कदमा थाना क्षेत्र रामनगर के बसंत विहार अपार्टमेंट का है। बताया जा रहा है कि अपार्टमेंट में पहले एक सिलेंडर में आग लगी। इसके बाद 2 अन्य सिलेंडर में आग लग गई, जिससे अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना पाकर मौके पर दमकल विभाग की गाड़ियां पहुंची और 1 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।जानकारी के मुताबिक घटना में 3 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिसमें 1 महिला की मौत हो गई है। फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel