कुशीनगर : गुरु शिष्य के रिश्ते के साथ एक शिक्षक ने किया शर्मनाक हरक्कत

नाबालिग छात्रा को लेकर 40 वर्षीय गुरु हुआ  फरार, हनुमानगंज थाने में केस हुआ दर्ज

कुशीनगर : गुरु शिष्य के रिश्ते के साथ एक शिक्षक ने किया शर्मनाक हरक्कत

कुशीनगर। जिले के हनुमानगंज थाना क्षेत्र निवासी एक प्राईवेट अध्यापक ने गुरु व शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया हैं। 40 वर्षीय अध्यापक जिस विद्यालय में पढ़ाता था उसी विद्यालय के 11 वीं की छात्रा को रविवार को बहला फुसलाकर भगा ले गया। किशोरी के पिता की तहरीर पर खड्डा पुलिस ने आरोपी अध्यापक के खिलाफ केस दर्ज कर किशोरी की बरामदगी में जुटी हुई है।
हनुमानगंज निवासी 40 वर्षीय शिक्षक क्षेत्र के ही एक इंटर कॉलेज में मानदेय पर पढ़ाता है। उसी कालेज में खड्डा थाना क्षेत्र एक गांव निवासी 17 वर्षीय किशोरी 11 वीं की कक्षा में पढ़ती थी। इसी दौरान शिक्षक ने छात्रा को अपने बुने जाल में फसा रहा था कि जब इस बात की भनक कालेज प्रबंधन को लगी तो उसे स्कूल से निकाल दिया। वह अध्यापक नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक अन्य विद्यालय में सेट हो गया, जिसके बाद दोनों में दूरियां तो बढ़ गई लेकिन स्कूल से दूर होने के बाद भी शिक्षक ने किशोरी को अपने जाल में फसाये रखा। जब इस बात की परिजनों को जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया, उसका असर ये रहा कि रविवार को छात्रा को बहलाकर आरोपी शिक्षक भगा ले गया। परिजनों को जानकारी हुई तो किशोरी के पिता ने खड्डा थाने में पहुंच कर तहरीर दी। जिस पर पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष