झारखंड के युवाओं का धैर्य अब जवाब दे रहा है - हंसराज चौरसिया 

राज्य के युवा नौकरी मांग रहे हैं, तो सरकार उनको नौकरी देने की बजाय उन पर लाठियां बरसा रही है  

झारखंड के युवाओं का धैर्य अब जवाब दे रहा है - हंसराज चौरसिया 

केन्द्रीय प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी

हजारीबाग - 

गुरुवार को नियोजन नीति में बदलाव की मांग को लेकर विधानसभा का घेराव करने जा रहे बेरोजगार युवाओं पर पुलिस द्वारा किए गए लाठीचार्ज पर ओबीसी विकास परिषद के केन्द्रीय प्रवक्ता सह मिडिया प्रभारी हंसराज चौरसिया ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। प्रदर्शनकारी अभ्यर्थियों पर कार्रवाई की निंदा करते हुए केन्द्रीय प्रवक्ता हंसराज चौरसिया ने कहा कि छात्रों के ऊपर बरस रही लाठियां झारखंड की निरंकुश सरकार की ताबूत में आखिरी कील साबित होगी। जबकि उन्होने आगे कहा कि झारखंड की महागठबंधन सरकार ने लगभग साढ़े तीन साल का कार्यकाल पूरा कर लिया है । लुभावना वादे करके यह सरकार सरकार सत्ता में आई है । यह सरकार अब बेरोजगार युवाओं का दमन कर रही है । राज्य के युवा नौकरी मांग रहे हैं, तो सरकार उनको नौकरी देने की बजाय उन पर लाठियां बरसा रही है । जबकि आगे चौरसिया ने कहा कि झारखंड के युवाओं का धैर्य अब जवाब दे रहा है । चुनाव के पहले हेमंत सोरेन ने प्रति वर्ष 5 लाख युवाओं को नौकरी देने का वादा किया था । उन्होंने कहा था कि नौकरी नहीं दे पाये, तो बेरोजगारी भत्ता देंगे ।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel