बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर एक की मौत, दूसरा गंभीर

 बाइक सवार युवकों को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर एक की मौत, दूसरा गंभीर

स्वतंत्र प्रभात
 
मिल्कीपुर, अयोध्या । मिल्कीपुर तहसील के थाना कोतवाली इनायतनगर अंतर्गत उछाहपाली गांव निवासी कुलदीप 30 वर्ष व मीठे गांव निवासी जितेंद्र कुमार 25 वर्ष रात लगभग 8:00 बजे अयोध्या फैजाबाद से मजदूरी कर घर वापस लौट रहे थे। पुलिस चौकी बारून बाजार क्षेत्र के अयोध्या रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित खिहारन गांव के पास पहुंचे ही थे।कि तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने इतना जबरदस्त टक्कर मारा की बाइक सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों व राहगीरों ने दुर्घटना की जानकारी चौकी पुलिस व एंबुलेंस को दिया। 
जानकारी मिलने के बाद चौकी प्रभारी बारून दया शंकर तिवारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर दोनों घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिल्कीपुर ले गए जहां पर डॉक्टरों ने देखते ही कुलदीप कुमार को मृत घोषित कर दिया तथा जितेंद्र कुमार की हालत गंभीर देख जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया, जहां पर इलाज चल रहा है।
दुर्घटना की जानकारी मिलने पर परिजन और बड़ी संख्या में ग्रामीण अस्पताल पहुंच गए जिसके बाद पुलिस ने मृतक कुलदीप के शव का पंचायत नामा भरा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। शव गांव पहुंचते ही परिजनों में कोहराम मच गया। प्रभारी निरीक्षक थाना कोतवाली इनायत नगर नीरज सिंह ने बताया कि अभी परिजनों की ओर से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।
ग्रामीणों ने बताया कि मृतक कुलदीप राजगीर का काम करके अपने  परिवार का पालन पोषण कर रहा था। कुलदीप के तीन बेटे हैं जो काफी छोटे है घटना की जानकारी होने के बाद से उनका भी रो रो कर बुरा हाल है।

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के  फिलिस्तीन पर इजरायली कब्जे को यूएन कोर्ट ने बताया अवैध, पीएम बेंजामिन नेतन्याहू भड़के 
International Desk संयुक्त राष्ट्र की शीर्ष अदालत ने कहा कि कब्जे वाले फिलिस्तीन में इजरायल की उपस्थिति गैरकानूनी है और...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024