पकरी कला में वृद्ध की हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार

पकरी कला में वृद्ध की हत्या का खुलासा, एक गिरफ्तार

स्वतंत्र प्रभात 
 
भदोही: सुरियावां थानाक्षेत्र के पकरीकला गांव में पारिवारिक रंजिश को लेकर 70 वर्षीय वृद्ध की गड़ासे से मारकर हुई हत्या के सनसनीखेज मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मुखबिर की सूचना पर सुरियावां थानाक्षेत्र के कसियापुर तिराहे के पास से हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है गिरफ्तार हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल गड़ासे को बरामद किया है, गिरफ्तार हत्यारोपी के खिलाफ सुरियावां थाने पर आवश्यक लिखा-पढ़ी करने के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया है।
 
बताया जाता है कि बिते 11 मार्च शनिवार की रात में सुरियावां थानाक्षेत्र के पकरीकला वारी गांव में पारिवारिक विवाद को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया था , विवाद इतना बढ़ा कि 70 वर्षीय राजनाथ यादव के सीर पर गड़ासे से हमला कर दिया गया, आनन-फानन में घायल राजनाथ को लेकर परिजन अस्पताल पहुंचे जहां चिकित्सकों ने राजनाथ यादव को मृत घोषित कर दिया।
 
वारदात की सूचना पर मिलते ही रात में ही एसपी डा अनिल कुमार ने घटनास्थल का मुआयना किया था और घटना के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमों को गठित किया था. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने सुरियावां के कसियापुर तिराहे से हत्याकांड में शामिल एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है मंगलवार को पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि हत्याकांड में वांछित पकरी कला गांव निवासी सुरेंद्र यादव पुत्र स्वर्गीय जगदम्बा प्रसाद यादव को सुरियावां पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तार हत्यारोपी की निशानदेही पर सुरियावां पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल गड़ासे को बरामद करने का दावा किया है. पारिवारिक विवाद को लेकर 70 वर्षीय वृद्ध की हत्या कर दी गई थी और पुलिस ने हत्याकांड के सनसनीखेज मामले का खुलासा करते हुए एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है, गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम में सुरियावां थाना प्रभारी विपिन सिंह, पाली चौकी प्रभारी संतोष कुमार राय, कांस्टेबल प्रदीप कुमार, कांस्टेबल अशोक कुमार यादव कॉन्स्टेबल अभिषेक कुमार शर्मा कांस्टेबल रामानंद शामिल रहे।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक ट्रम्प पर चलने वाली कान को छू कर निकली चीज गोली ही थी या फिर? ये क्या नई थ्योरी दे दी- FBI निदेशक
Internation Desk  पेंसिल्वेनिया में एक रैली के दौरान पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप एक शूटर के निशाने पर थे। लेकिन इससे...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष

राहु 
संजीव-नी।
संजीव-नी।
संजीवनी।
दैनिक राशिफल 15.07.2024