पडरौना : लाखों रूपया ऐंठकर फरार पुत्र के पिता रूपया लौटाने को कबूला 

पेट्रोल पंप लगाने के नाम पर 61लाख 30 ठगने का हैं मामला 

पडरौना : लाखों रूपया ऐंठकर फरार पुत्र के पिता रूपया लौटाने को कबूला 

समझौता शर्त पूरी नहीं होने पर ठग की घर को कब्जा करेगी बिहार की काजल किन्नर 

ऑनलाइन न्यूज चैनल स्वतंत्र प्रभात 

कुशीनगर। पेट्रोल पंप लगाने के नाम पर एक व्यापारी को झांसे में डालकर एक वर्ष पहले 61लाख 30 हजार रुपए लेकर फरार हो जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस सिलसिले में पीड़ित व्यापारी के तहरीर पर बुधवार को पडरौना कोतवाली पुलिस के समक्ष फरार हो चुका आरोपी के पिता ने सुलह समझौता में 10 दिन के भीतर पैसा लौटाने का दावा किया है। 

मिली जानकारी अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव सुखपुरा टोला मुसहरी पट्टी निवासी भोला कुशवाहा पुत्र बंधु कुशवाहा ने गत दिनों कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर अवगत कराया था कि पडरौना नगर के छावनी निवासी जफर इकबाल पुत्र सेराजुद्दीन ने एक वर्ष पहले हमको झांसे में डाल पेट्रोल पंप लगाने के नाम पर 61 लाख 30 हजार रुपए ले लिया और तभी से अपना मोबाइल बंद कर घर से फरार हो गया। पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को बताया कि इकबाल का मोबाइल बंद होने पर वह कई बार जफर को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन जफर का कहीं अता पता नहीं चल सका तो वह हरथक पुलिस से मदद की गुहार लगाया तो कोतवाली पुलिस ने फरार चल रहे आरोपी जफर इकबाल के गैरमौजूदगी में उसके पिता सेराजुद्दीन को बीते बुधवार को घर से हिरासत में लिया तो पेट्रोल पंप के नाम पर पैसा ऐंठ फरार हुए आरोपी जफर इकबाल के पिता सेराजुद्दीन ने कोतवाली में पुलिस के समक्ष कबूल किया कि वे 10 दिन में सारा पैसा पीड़ित को लौटा देेगे, यदि समझौता करार पर खरा नहीं उतरा तो इन पर पुलिस कार्रवाई करने को बाध्य होगी।

वही व्यापारी भोला कुशवाहा ने बताया कि अगर वे 10 दिन के भीतर पैसा नहीं लौटा पाते हैं तो वे बबुई टोला वार्ड नंबर 19 थाना बगहा जिला पश्चिमी चंपारण बिहार निवासिनी काजल किन्नर अपने परिवार सहित सेराजुद्दीन के घर को कब्जे में लेने का प्रयास करेगी।

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel