सड़कों पर मुस्तैद रहा प्रशासन, एआरटीओ ने की बड़े पैमाने पर कार्यवाही, हड़कंप

एआरटीओ ने सख्त रुख अपनाया 13 वाहन सीज, चार के काटे चालान

सड़कों पर मुस्तैद रहा प्रशासन, एआरटीओ ने की बड़े पैमाने पर कार्यवाही, हड़कंप

स्वतंत्र प्रभात 
 
लखीमपुर खीरी-  डीएम महेंद्र बहादुर सिंह के निर्देशों के अनुपालन में शनिवार को सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी (प्रवर्तन) रमेश कुमार चौबे एवं उनका पूरा प्रवर्तन दल सड़कों पर मुस्तैद दिखा। 
 
एआरटीओ ने थाना हैदराबाद क्षेत्र में बिना फिटनेस, टैक्स ना जमा होने पर दो बसें एवं दो मैजिक सीज की। वही भीरा थाना क्षेत्र में परमिट शर्तों के उल्लंघन एवं फिटनेस खत्म होने पर दो बस सीज कर थाने में खड़ी करवाई। वही चार बसों का चालान किया। लखीमपुर में परमिट के उल्लंघन एक बस सीज की। यही गैर फिटनेस वाले दो बकाए वाले ट्रकों को भी सीज किया। वही कई बिना फिटनेस दौड़ने वाले वाहनों को वार्निंग देकर छोड़ा।
 
एआरटीओ रमेश कुमार चौबे ने लखीमपुर-बहराइच मार्ग पर पांच मैजिक को क्षमता से अधिक यात्रियों को बिठाने पर सीज कर थाने भिजवाया, वही प्रत्येक मैजिक में बैठी 15 से अधिक सवारियों को रोडवेज बसों के जरिए उनके गंतव्य के लिए रवाना करवाया। उन्होंने मैजिक चालकों से कहा कि यात्रियों के जीवन से खिलवाड़ नहीं करने देंगे।  उनकी इसी प्रकार से कार्यवाही जारी रहेगी। इतने बड़े पैमाने पर कार्यवाही से ट्रांसपोर्ट से जुड़े कारोबारियों में हड़कंप मच गया।
 
 

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel