दो दिवसीय कबीर सत्संग समारोह का हुआ आयोजन

भगवान को खोजते फिर रहे हैं वह ईश्वर को खोजने में असमर्थ हैं

दो दिवसीय कबीर सत्संग समारोह का हुआ आयोजन

स्वतंत्र प्रभात 
 
 
लखनऊ। मोहनलालगंज तहसील के भौंदरी गांव में पूर्व प्रधान शीलू शर्मा के पैतृक आवास पर सोमवार को दो दिवसीय कबीर सत्संग समारोह का आयोजन हुआ। कबीर सत्संग समारोह पंडित कृपाशंकर एवं हरि शंकर शर्मा के द्वारा आयोजित किया गया
 
 
पहले दिन समारोह की शुरुआत कबीर की रचना से हुई फिर भजनों का दौर चला जिसमें प्रियतम नगर प्रयागराज व लखनऊ से आए संत मंडली ने अपने-अपने भजनों के जरिए सभा को मंत्रमुग्ध किया मंगलवार को संत धर्मेंद्र साहेब ने कहां की सत्संग हमारे जीवन का आधार है।
 
 
जैसे बिना पैर के चलना असंभव है ऐसे ही बिना सत्संग के जीवन में असली सुख शांति एवं समृद्धि असंभव है आज सर्वत्र कला आर्ट और डिजाइन का जमाना है। जैसे आज के मनुष्य भगवान को खोजते फिर रहे हैं वह ईश्वर को खोजने में असमर्थ हैं।
 
 
बताया कि सद्गुरु संत ही चलते -फिरते मुफ्त संस्था है जहां जीवन को निखारने की कला सिखाई जाती है। जिनका अंतिम फल मुक्ति है‌ दो दिवसीय सत्संग समारोह समापन के पश्चात भंडारे का आयोजन किया गया
 
 
सत्संग में मुख्य रूप से रामलली शर्मा सुधाकर शर्मा वंदना शर्मा दिवाकर शर्मा विकास बाबू साधना अर्चना चेतना पंडित उमेश शर्मा ज्योत्सना शीलू शंकर भट्ट विनीत शर्मा सहित तमाम कबीर अमृतवाणी सुनने के लिए श्रोता गण कबीर सत्संग समारोह में मौजूद रहे।
Tags:  

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel