पालिका चुनाव की तैयारी हेतु सपा ने शुरू की कवायद

पालिका चुनाव की तैयारी हेतु सपा ने शुरू की कवायद

पालिका चुनाव की तैयारी हेतु सपा ने शुरू की कवायद

उरई (जालौन) ।

आगामी नगरपालिका चुनाव की तैयारी को लेकर समाजवादी पार्टी ने अपनी कवायद शुरू कर दी है। अपनी जीत का रास्ता बनाने के लिए पार्टी वार्ड स्तर पर 11 सदस्यीय टीम का गठन कर रही है सपा जिलाध्यक्ष नवाब सिंह यादव के निर्देश पर पार्टी नगर अध्यक्ष छोटू टाइगर ने वार्डों में बैठकों और टीम गठन का सिलसिला शुरू कर दिया है। मोहल्ला भगत सिंह नगर सेक्टर में पार्टी के नगर उपाध्यक्ष सभासद नसीम निहारिया के आवास पर वार्ड नं 25 में बैठक हुई जिसमें सर्वसम्मति से 11 सदस्यीय टीम का गठन किया गया। 

दिलशाद अली को वार्ड अध्यक्ष और अंकित कुशवाहा को वार्ड महासचिव नामित किया गया। इस मौके पर नगर अध्यक्ष छोटू टाईगर, सभासद नसीम निहारिया, सभासद सुशील रजक, सचिन यादव, तालिब अंसारी, बॉबी वर्मा, अनुज शर्मा, दिलशाद अली, अंकित कुशवाहा, राशिद अंसारी, मोहम्मद आकिब, चांद बाबू, राजा हसन, जावेद खलीफा, आरिफ निहारिया, मुस्तकीम, रियाज, बाजिद आदि सपा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट। राज्य उचित प्रक्रिया के बिना संपत्ति का अधिग्रहण नहीं कर सकता ।संपत्ति का अधिकार एक संवैधानिक अधिकार है। -सुप्रीम कोर्ट।
        स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।     सुप्रीम कोर्ट ने गुरुवार को निजी संपत्ति को "सार्वजनिक उद्देश्य" के लिए राज्य के मनमाने अधिग्रहण

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel