शपथ ग्रहण के बाद जनहित के कार्यों में जुटी सलोना

सलोना कुशवाहा ने लखनऊ से आते ही कार्यालय पर विभिन्न समस्याओं को लेकर पहुंचे

स्वतंत्र प्रभात-

शाहजहाँपुर। उत्तर प्रदेश में सरकार का गठन हो गया भव्य शपथ ग्रहण समारोह संपन्न होने के बाद विधानसभा में भी विधायकों का शपथ ग्रहण संपन्न होते ही तिलहर क्षेत्र की एकमात्र महिला विधायक सलोना कुशवाहा अपने क्षेत्र की जनता जनार्दन की समस्याओं के निस्तारण के लिए पूरे मनोयोग से जुट गई हैं।

सलोना कुशवाहा ने लखनऊ से आते ही कार्यालय पर विभिन्न समस्याओं को लेकर पहुंचे क्षेत्रीय लोगों के प्रार्थना पत्र लेकर संबंधित अधिकारियों को उनके निस्तारण के लिए एक-एक कर फोन किया और प्राथमिकता के आधार पर जनता जनार्दन की समस्याओं का निस्तारण करने के निर्देश जारी किए।

सुबह से ही निगोही स्थित उनके कैंप कार्यालय पर क्षेत्रीय लोगों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया एक एक कर सभी क्षेत्रीय लोगों की समस्याओं के निस्तारण को विधायिका सलोना कुशवाहा ने प्राथमिकता के तौर पर ले कर उनकी समस्याओं के निस्तारण और निराकरण का आश्वासन देते हुए सदैव उनके साथ जुड़कर कार्य करने की बात कही। कैंप कार्यालय पर आए सभी पीड़ितों ने उन्हें दुआएं देते हुए कहा कि

आप जैसा विधायक हम जैसे लोगों के लिए मिलना खुशकिस्मती की बात है। क्षेत्रीय लोगों ने कहा कि यही बदलाव है पिछले 15 वर्षों से हम लोग शोषण झेल रहे हैं। अब जाकर उस प्रताड़ना से मुक्ति मिली है और हमारे काम जो रुके हुए थे उन्हें आपके द्वारा करवाकर जो हमारी मदद की जा रही है उसके लिए हम आपका दिल से शुक्रिया अदा करते हैं। इस दौरान सलोना कुशवाहा ने अपने नए अनुभव भी अपने समर्थकों व क्षेत्रीय जनता जनार्दन से साझा किए खुशगवार माहौल में सभी लोग एक दूसरे को मिठाई खिलाते और भाजपा सरकार बनने के उपरांत मिली जिम्मेदारियों की बधाइयां देते नजर आए।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel