अधिकारियों व युवाओं ने मतदान कर सेल्फी लिया

अधिकारियों व युवाओं ने मतदान कर सेल्फी लिया

अधिकारियों व युवाओं ने मतदान कर सेल्फी लिया


ब्यूरो/ शत्रुघ्न मणि त्रिपाठी 

गोरखपुर।

मतदान को लेकर शहर के युवा मतदाता व अधिकारी खासे उत्साहित नजर आए। यहां वोट देते वक्त ये जितने संजीदा नजर आए, बाहर आकर सेल्फी प्वाइंट पर उतनी ही मस्ती के साथ सेल्फी भी ली। सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लोगों को मतदान का संदेश भी दिया। 

जनपद की 9 विधानसभाओं में मतदाताओं को लुभाने के लिए कई आदर्श मतदान केन्द्रों पर प्रशासन की ओर से सेल्फी प्वाइंट बनाए गए थे। मतदान को लेकर युवाओं में खासा जोश देखने को मिला। युवा मतदान केन्द्र पहुंचे और संजीदगी के साथ मतदान किया। इसके बाद बाहर आकर सेल्फी प्वाइंट पर मस्ती के साथ सेल्फी भी ली। एडीजी जोन अखिल कुमार अपने पत्नी संग मतदान कर सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लिया वहीं एडीएम प्रशासन पुरुषोत्तम दास गुप्ता पत्नी संग मतदान केंद्र पहुंचकर सेल्फी लिया तथा वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन ताडा सुरक्षा व्यवस्था का जायजा

 सुबह से लेने के बाद समय निकालकर पत्नी संग मतदान केंद्र पहुंचकर मतदान कर सेल्फी लिया और लोगों को अधिक से अधिक  मतदान केंद्रों पर पहुंचकर मतदान करने के लिए प्रेरित किया। वहीं शहर विधानसभा के महात्मा गांधी इंटर कॉलेज में प्रथम बार मतदाता होने पर उत्सुकता के साथ अर्चना यादव व चंदन यादव पहले बूथ पर पहुंचकर अपने मताधिकार का प्रयोग किया।

 इसके बाद बाहर आकर सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी भी ली। इसके अलावा अन्य युवओं ने यहां मतदान के बात सेल्फी प्वाइंट पर सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर मतदान का संदेश  दिया। इसी तरह से अन्य मतदान केन्द्रों पर मतदान के बाद युवा मतदाताओं ने सेल्फी प्वाइंट में सेल्फी लिया और मस्ती किया।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel