सपा प्रत्याशी बैजनाथ दूबे के समर्थन में आये ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्य मथुरा

सपा प्रत्याशी बैजनाथ दूबे के समर्थन में आये ग्राम प्रधान व बीडीसी सदस्य मथुरा

कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा। तहसील क्षेत्र के कटराबाजार में आगामी 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों की सरगर्मी बढ़ती जा रही है।

कर्नलगंज/कटरा बाजार गोण्डा। तहसील क्षेत्र के कटराबाजार में आगामी 27 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही है वैसे-वैसे राजनीतिक दलों की सरगर्मी बढ़ती जा रही है। वहीं प्रत्येक दल के उम्मीदवार अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिये दिन-रात एक किये हुए हैं तथा रूठे लोगों को मनाकर अपने पाले में लाने की पुरजोर कोशिश में दिख रहे हैं। मालूम हो कि ग्राम प्रधान मथुरा राम नरायन गौतम ने विधानसभा क्षेत्र कटराबाजार के सपा प्रत्याशी एवं पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे को अचानक अपना पूर्ण समर्थन देकर सबको चौंका दिया। सपा की चुनावी जनसभा ग्राम पंचायत मथुरा के क्षेत्र पंचायत सदस्य पुनीत सिंह के दरवाजे पर आयोजित हुई। ग्राम प्रधान मथुरा राम नारायन गौतम ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी जो पार्टी है समाजवादी पार्टी है यह जो काम करके दिखाएगी दूसरी पार्टी में दम नहीं है। उन्होंने उपस्थित जनता से अपील की कि अबकी बार समाजवादी पार्टी को इतने भारी मतों से जिताइए कि इतिहास में लिख जाये।

ग्राम प्रधान ने आगे कहा कि हमारे नेता पूर्व विधायक रमेश गौतम जी समाजवादी पार्टी में आ गए हैं इसलिए लोगों को भी सपा में आना पड़ा। प्रधान रामनारायन ने उपस्थित जनता से हाथ जोड़कर पूर्व विधायक बैजनाथ दूबे को भारी मतों से जिताने की अपील की। इस अवसर पर गोंडा- बलरामपुर के विधान परिषद सदस्य महफूज खान,ग्राम पंचायत मथुरा के पूर्व ग्राम प्रधान जहरुद्दीन,नफीस अहमद,पूर्व प्रधान कपिल दूबे,पूर्व प्रधान विश्वनाथ सिंह,पूर्व प्रधान गुड्डी पाण्डेय, पप्पू शुक्ला, प्रधान गौरवा कला राजेन्द्र शुक्ला,डॉक्टर शीतलादीन तिवारी,मुन्ना सिंह प्रधान,जियाउर रहमान खान, जियाउल हक शाह,इस्माइल वैद,अशोक कुमार गौतम सहित समाज वादी पार्टी के सैकड़ों समर्थक मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel