प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने कहा की आम बजट काफी बेहतर है,

प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने कहा की आम बजट काफी बेहतर है,

प्रदेश सचिव राजेश प्रसाद ने कहा की आम बजट काफी बेहतर है,

पिछड़ा वर्ग संघर्ष मोर्चा के प्रदेश सचिव सह हजारीबाग, रामगढ़, कोडरमा के जिला प्रभारी राजेश प्रसाद ने आम बजट को काफी बेहतर बताया । साथ ही विपक्ष को आडे हाथों लिया । मौके पर पत्रकारों से बात करने पर राजेश प्रसाद ने कहा की बजट के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बहुत बहुत बधाई। यह नए और समृद्ध, शक्तिशाली व विकसित भारत का बजट है।
अधोसंरचना विकास के लिए 35% से ज्यादा राशि बजट पर बढ़ाई गई है। इससे अधोसंरचना के विकास के साथ-साथ रोजगार के नये अवसर भी सृजित होंगे। यह किसानों की आय दोगुना करने का बजट है। खेती को टेक्नोलॉजी से जोड़ा गया है। हाईटेक टेक्नोलॉजी का लाभ किसान को कैसे मिले, इसका मार्ग प्रशस्त किया गया है। प्राकृतिक खेती को भी बढ़ावा दिया गया है। इससे लोगों के साथ धरती का भी स्वास्थ्य उत्तम रहेगा।
वही युवा मोर्चा के रामगढ़ जिलाध्यक्ष बादल कुमार ने कहा की मोदी सरकार द्वारा लाया गया ये बजट, एक दूरदर्शी बजट है, जो भारत की अर्थव्यवस्था का स्केल बदलने वाला बजट साबित होगा। ये बजट भारत को आत्मनिर्भर बनाने के साथ स्वतंत्रता के 100वें वर्ष के नए भारत की नींव डालेगा। इसके लिए प्रधानमंत्री मोदी और वित्त मंत्री का अभिनंदन करता हूँ।
वही महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष संजू देवी ने कहा की एक तरफ बजट जलवायु कार्रवाई और पर्यावरण की रक्षा की बात करता है। दूसरी ओर, यह पारिस्थितिक रूप से विनाशकारी नदी-जोड़ने वाली परियोजनाओं को आगे बढ़ाता है। बयानबाजी अच्छी लगती है। लेकिन कार्रवाई ज्यादा मायने रखती है। उस मोर्चे पर, मोदी सरकार विनाशकारी रास्ते पर है।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel