कांग्रेस नेतृत्व बस्ती सदर से टिकट बदलने पर विचार करे -डा. बबिता शुक्ला

कांग्रेस नेतृत्व बस्ती सदर से टिकट बदलने पर विचार करे -डा. बबिता शुक्ला

कांग्रेस नेतृत्व बस्ती सदर से टिकट बदलने पर विचार करे -डा. बबिता शुक्ला

बस्ती जिले में कांग्रेस पार्टी हाईकमान एवं प्रदेश अध्यक्ष द्वारा टिकट वितरण में हुई धांधली को लेकर कार्यकर्ता अच्छे खासे नाराज नजर आ रहे हैं जहां कांग्रेश एक तरफ हाशिए पर खड़ी थी महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ शीला डॉ शीलाद्वारा लगभग 20 सालों से महिला संगठन जोड़कर कांग्रे स को आगे बढ़ाने का काम किया है

लेकिन पार्टी के जिम्मेदार पदाधिकारी योग प्रदेश के पदाधिकारी डॉ शीला शर्मा को टिकट न देकर अपनी हरैया विधानसभा की सीट सस्ते में गंवा दी वही बस्ती सदर से कांग्रेस के टिकट की प्रबल दावेदार डा. बबिता शुक्ला ने शनिवार को अपने चननी स्थित आवास पर पत्रकारों से वार्ता में कहा कि पार्टी नेतृत्व अपने निर्णय पर पुर्नविचार करे। कहा कि प्रियंका गांधी जी ने ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ का नारा दिया है। वे निरन्तर जनहित के सवालों को लेकर आम जनता के बीच लगातार सक्रिय है किन्तु नेतृत्व ने उनके योगदान की अनदेखी किया। कहा कि यदि कांग्रेस नेतृत्व ने बस्ती सदर से उनके टिकट पर पुर्नविचार न किया तो वे कार्यकर्ताओं से विचार के बाद स्वतंत्र रूप से चुनाव लड़ने पर विचार कर सकती है।

पत्रकारों के प्रश्नों का उत्तर देते हुये डा. बबिता शुक्ला ने कांग्रेस के जिला नेतृत्व की कार्य शैली पर सवाल खड़ा करते हुये कहा कि कांग्रेस जिलाध्यक्ष एवं अन्य पदाधिकारियों, प्रदेश प्रभारी आदि ने उन्हें लगातार गुमराह किया और धोखे में रखा। कहा कि उनके पास महिलाओं, ब्राम्हण समाज के साथ ही समाज के विभिन्न वर्गो का अपार समर्थन है और यदि कांग्रेस नेतृत्व ने बस्ती सदर से टिकट पर पुर्नविचार न किया तो वे चुनाव मैंदान में उतरने का निर्णय ले सकती हूं। इसके लिये सीधे तौर पर जिला और प्रदेश कांग्रेस नेतृत्व जिम्मेदार होगा। कहा कि कांग्रेस को कथनी- करनी में अन्तर नहीं करना चाहिये। महिलाओं को 40 प्रतिशत सीट दिये जाने का वादा पार्टी निभायें। पत्रकारों द्वारा यह पूंछे जाने पर कि यदि कांग्रेस ने टिकट परिवर्तन न किया तो उनकी आगामी रणनीति क्या होगी बबिता शुक्ला ने कहा कि वे जनहित के सवालों पर लगातार संघर्ष करती रहीं है, यह सिलसिला जारी रहेगा। शीघ्र ही वे अपने समर्थकों से गहन विचार के बाद ही कोई अंतिम निर्णय लेंगी।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel