भाजपा युवा मोर्चा की होर्डिंग पर पोता गया गोबर

दर्जनों की संख्या में थाने पहुंचकर लिखित तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की थी।

स्वतंत्र प्रभात 


शिवगढ़,रायबरेली। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के पोस्टर पर अराजक तत्वों ने गोबर पोत दिया जिसको भजयुमों कार्यकर्ताओं में गहरा रोष व्याप्त है। विदित हो कि सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवगढ़ के गेट के पास लगी शिवगढ़ ब्लाक प्रमुख एवं भाजपाइयों की होर्डिंग पर जहां डेढ़ माह पूर्व अराजक तत्वों ने कालिख पोत दी थी जिसको लेकर नाराज भाजपाइयों ने दर्जनों की संख्या में थाने पहुंचकर लिखित तहरीर देते हुए कार्यवाही की मांग की थी।

 कालिख पोते जाने के मामले में पुलिस अराजक तत्वों का पता भी नही लगा पाई थी कि उसी होल्डिंग के बगल में लगी भाजपा युवा मोर्चा की होल्डिंग में भी रविवार को अराजक तत्वों ने गोबर पोत दिया जिसको लेकर भाजयुमो कार्यकर्ताओं में गहरा रोष व्याप्त है। 

शिवगढ़ भाजपा मण्डल अध्यक्ष डा.जीबी सिंह ने बताया इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष से वार्ता की गई है ताकी भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो। इस संबंध में जब शिवगढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक जितेंद्र मोहन सरोज से बात की गई तो 

उन्होंने बताया कि भाजपा कार्यकर्ताओं ने जानकारी दी थी जिसकी जांच की गई है, आस -पास के दुकानदारों से जानकारी ली गई तो जांच में पाया गया कि एक विक्षिप्त महिला ने गोबर और कुछ पत्थर होल्डिंग पर फेंके थे।
 

About The Author: Swatantra Prabhat