समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अनिल वर्मा ने मोहल्ला शाहकुलीपुर में नुक्कड़ सभा को किया संबोधित

विधानसभा चुनाव के लिए जिनके भी वोट नहीं है उनके वोट बनवाने का काम करें।

स्वतंत्र प्रभात 
 

लहरपुर (सीतापुर) समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता लोगों के घर घर जाकर उन्हें समाजवादी विचारधारा के बारे में अवगत कराएं और आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए जिनके भी वोट नहीं है उनके वोट बनवाने का काम करें।

 यह उद्गार पूर्व समाजवादी विधायक अनिल वर्मा ने नगर के मोहल्ला शाहकुलीपुर में आयोजित एक नुक्कड़ सभा के दौरान व्यक्त किए। उन्होंने वर्तमान भाजपा सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि इस सरकार ने हर साल दो करोड़ नौकरी देने का वादा किया था लेकिन सच्चाई यह है कि अब यह सरकार सब कुछ उद्योगपतियों के हवाले कर देने की तैयारी में है। 

उन्होंने कहा कि आज 10 महीने से सड़कों पर किसान बैठा हुआ है और यह सरकार किसानों की बात सुनने तक को तैयार नहीं। सभा को संबोधित करते हुए समाजवादी जिला सचिव सलाउद्दीन गौरी ने कहा कि आने वाले वर्ष 2022 में होने वाले विधानसभा चुनावों में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बना कर प्रदेश को एक बार फिर से विकास के रास्ते पर ले जाना ही हम लोगों का मकसद है। 


नगर उपाध्यक्ष व मीडिया प्रभारी सलीम बेग बल्लू ने कहा कि ये जुमलो वाली सरकार है। इस सरकार ने जिस गाय के नाम पर वोट मांगा था, आज वह सड़कों पर बेसहारा घूम रही हैं। उन्होंने कहा कि गौशालाओं के नाम पर करोड़ों का बंदरबांट हो रहा है। सभा को संबोधित करने वालों में जिला उपाध्यक्ष कौशलेंद्र सिंह, नगर अध्यक्ष मोहम्मद आसिफ रफी, इरफान मंत्री, नियाज प्रमुख रूप से शामिल रहे।


 इस अवसर पर प्रमुख रूप से मेराज महबूब, शोभित मिश्रा, मुक्कुन, यूनुस कुरेशी, शोएब खान, जफर खान, आमिर खान, हसीन खान, शिवराम, जमील, अरशद अंसारी सहित 1 सैकड़ा से अधिक समाजवादी कार्यकर्ता व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। कार्यक्रम के अंत में सभा के संयोजक मोहम्मद वसीम ने आए हुए लोगों का आभार व्यक्त किया।

About The Author: Swatantra Prabhat