राजन दूबे को सौंपी गई भदोही कांग्रेस जिलाध्यक्ष की कमान

राजन दूबे को सौंपी गई भदोही कांग्रेस जिलाध्यक्ष की कमान

 बताते चलें कि सिंहपुर चकलोका निवासी राजन दूबे काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय से दर्शन शास्त्र से मास्टर डिग्री

 

ए .के .फारूखी (रिपोर्टर)

ज्ञानपुर,भदोही ।

 आगामी चुनाव 2022 को देखते हुए कांग्रेस पार्टी को और मजबूती मिले, इसके लिए अल इंडिया कांग्रेस कमेटी के जनरल सेक्रेटरी के.सी. वेनुगोपाल ने दशहरा के दिन प्रदेश के दस जिलाध्यक्षों की घोषणा की। जिसमें उ0प्र0 का भदोही जिला भी शामिल है। अभी तक भदोही में माबूद खान रहे। लेकिन दशहरा के दिन ग्राम-चकलोका, सिंहपुर निवासी राजन दूबे को भदोही की कमान सौंपी गई है।

बताते चलें कि सिंहपुर चकलोका निवासी राजन दूबे काशी नरेश राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय से दर्शन शास्त्र से मास्टर डिग्री और पीएचडी किया। और 1991 में छात्रसंघ के उपाध्यक्ष तथा 1992 में छात्रसंघ के अध्यक्ष भी चुने गये। राजन दूबे शुरू से ही राजनीति में सक्रिय है और कांग्रेस की विचारधारा से प्रभावित है। तथा 1995 में जिला युवक कांग्रेस कमेटी में जिलाध्यक्ष चुने गये। जिला उपाध्यक्ष रहे, प्रदेश कांग्रेस में सचिव और महासचिव की जिम्मेदारी को भी निभाया तथा सोनभद्र के प्रभारी भी बनाये गये। वाराणसी में प्रियंका गांधी की रैली में सोनभद्र से काफी संख्या में लोग शामिल भी हुए थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel