समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव पद की इजहारुल हक को मिली जिम्मेदारी

समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव पद की इजहारुल हक को मिली जिम्मेदारी

शुभचिन्तकों ने ढ़ेर सारी शुभकामनाएं व बधाई दी है।

स्वतंत्र प्रभात 

देवरिया। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय सचिव के पद की जिम्मेदारी इजहारूल हक को  सौंपी है। मिली जिम्मेदारी के बाद हक ने बताया कि समाजवादी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद फहद ने हमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश जी के निर्देश पर संगठन के राष्ट्रीय सचिव की जो जिम्मेदारी सौंपी है उसे हम बखूबी निभाएंगे।

 उन्होंने बताया कि सपा सरकार ने अपने पूर्व कार्यकाल में जनता के लिए जो विकास का खाका खींचा था आज भाजपा उनकी योजनाओं के लोकार्पण का श्रेय ले रही है। भाजपा की नीतियों को जनता समझ चुकी है। 2022 के चुनाव में सपा अपना परचम फहराएगी। 

इजहारुल हक की इस उपलब्धि पर जिलाध्यक्ष डॉ दिलिप यादव, मुराद अली बेग, परवेज आलम, अंजुमन इस्लामियां के सदर जलालुद्दीन खान, प्रबंधक राशिद सहित अन्य शुभचिन्तकों ने ढ़ेर सारी शुभकामनाएं व बधाई दी है।

रामनाथ देवरिया में लगाया गया मेगा कैम्प


 देवरिया। नगर पालिका परिषद देवरिया के रामनाथ देवरिया के सभासद रीमा पासवान के सहयोग से मेगा कैंप लगाकर कोवीशिल्ड का पहले व दूसरे डोज से वंचित रह गए लोगों को घर से बुला कर वैक्सीन लगवाया गया। इस दौरान ए इन एम अर्चना त्रिपाठी, ए एन एम सहायक, आशा बहु एवं आंगनबाड़ी कार्यकर्ती, अतुल पासवान रवि त्रिपाठी सहित अन्य शहरवासी मौजूद रहे ।
  


 दीवानी में रहेगा 6, 10 व 11 नवंबर को स्थानीय अवकाश-जनपद न्यायाधीश


 देवरिया 21 अक्टूबर।  जनपद न्यायाधीश रविनाथ ने बताया है कि 6 नवंबर को भैया दूज (चित्र गुप्त पूजा), 10 तथा 11 नवंबर को छठ पूजा के उपलक्ष्य में  स्थानीय अवकाश रहेगा। इस दिन दीवानी न्यायालय के समस्त न्यायालय व अधीनस्थ कार्यालय बन्द रहेगें

एक दिवसीय विकास खण्ड स्तरीय मेला का आयोजन आज

 
देवरिया  21 अक्टूबर। उप कृषि निदेशक डा आशुतोष मिश्र ने बताया है कि कृषि उत्पादन में वृद्धि हेतु कृषि प्रसार, कृषि निवेश तथा तकनीकी प्रबन्धन योजना के अन्तर्गत संचालित कृषि सूचना तंत्र सुदृढीकरण एवं 


कृषक जागरुकता कार्यक्रम के क्रियान्वयन हेतु एक दिवसीय विकास खण्ड स्तरीय मेला का आयोजन विकास खण्ड परिसर देवरिया सदर में 22 अक्टूबर को होना प्रस्तावित है। मेले का आयोजन 22 अक्टूबर को अब राजकीय इंटर कालेज देवरिया में होगा। 
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel