सामाजवादी पार्टी भावी प्रत्याशी ने किया दौरा सुरक्षित विधान सभा कोराव

सामाजवादी पार्टी भावी प्रत्याशी ने किया दौरा सुरक्षित विधान सभा कोराव

कोरांव विधान सभा प्रत्याशी ओम सहाय ने जन जन लोगो से मुलाकात कर मांगा आशीर्वाद व समर्थन


 

स्वतंत्र प्रभात

कोरांव प्रयागराज

 कोरांव विधान सभा सुरक्षित सीट से विधायक प्रत्याशी ओम सहाय ने दौरा कर जन-मानस से मांगा आशीर्वाद व समर्थन और लोगो की सुनी समस्या। विधायक प्रत्याशी-ओम सहाय ने उत्तर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना उन्होंने कहा कि गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगों के साथ छल-कपट करके उतर प्रदेश में सरकार बना लिया है।जिससे लोगो को विकास के नाम पर विश्वास घात किया गया है।

और गरीब परिवार लोगो का कोई विकास नही किया गया है। विधायक प्रत्याशी ने कहा कि हम स्वयं हमारे साथ में समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ पदाधिकारीगण और कार्यकर्ताओं के साथ लगातार कोरांव विधान सभा क्षेत्र के गांव-गांव में जाकर लोगों से मुलाकात कर गरीब मजदूर विकलांग असहाय परिवार के लोगो से मुलाकात कर रहा हूं। और विधायक प्रत्याशी ने कहां कि दुख के साथ कहना पड़ रहा है की कोरांव के धरती पर कोई विकास कार्य नही दिखाई दे रहा है।

बड़ी चिन्ता का विषय है कि कोरांव के धरती से सत्ता दल के विधायक के द्वारा विकास कार्य नहीं कराया गया।जब कि उत्तर प्रदेश में सरकार होने के बावजूद लोगो का विकास नही किया गया। विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार गठ्ठा मुक्त की बात कहती हैं लेकिन आने जाने में राहगीरो को परेशानियो से झेलना पड़ रहा है।ऐसी सरकार को इस बार 2022 के चुनाव में जनता ने उखाड़ फेकेगी।

जानकारी के अनुसार विधान सभा कोरांव सुरक्षित सीट से विधायक प्रत्याशी ओम सहाय ने कई ग्राम पंचायतो में दौरा कर जन-मानस से मांगा आशीर्वाद व समर्थन विधायक प्रत्याशी को लेडियारी बजार में भारी संख्या में जन-मानस ने समर्थन किया।

गांवो में किया जनसमपर्क नीवी,पवारी,जमुआ जमसोत,डील उसरी,रत्यौरा,राईसमील,लेडियारीमंडी,कैथवल,आदि। समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ताओ ज्ञानेन्द्र सिंह पटेल, महेन्द्र सिंह पटेल,मौनी लाल आदिवासी, रामसजीवन आदिवासी, ओमप्रकाश विन्द, पंचम लाल आदिवासी,गुदर आदिवासी, मंगला प्रसाद शुक्ल,कृष्णा विहारीदाश,(महात्मा)मौजी लाल आदिवासी,प्राशान्त सिंह, जन-मानस मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel