भाजपा का स्थापना दिवस मनाया

भाजपा का स्थापना दिवस मनाया

करनाल, 6 अप्रैल भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस पर मंगलवार को मेयर श्रीमति रेणूबाला गुप्ता के निवास स्थान पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री योगेंद्र राणा जी व मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि श्री संजय बटला ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। फूल मालाओं से मुख्यातिथि का

करनाल, 6 अप्रैल

भारतीय जनता पार्टी के 41वें स्थापना दिवस पर मंगलवार को मेयर श्रीमति रेणूबाला गुप्ता के निवास स्थान पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री योगेंद्र राणा जी व मुख्यमंत्री के प्रतिनिधि श्री संजय बटला ने मुख्यातिथि के रूप में शिरकत की। फूल मालाओं से मुख्यातिथि का स्वागत किया।

भाजपा का स्थापना दिवस मनाया

इस मौके पर अपने खून पसीने से सिंचकर भाजपा को विशाल वटवृक्ष बनाने वाले सभी महापुरूषों को कार्यक्रम में मौजूद नेताओं व कार्यकर्ताओं ने पुष्प अर्पित कर नमन किया।  राणा व बटला ने कहा कि भाजपा ने प्रदेश व देश में हर व्यक्ति को ध्यान में रखते हुए विकास कार्यों को करवाया है, जिसे आगे भी निरंतर जारी रखा जाएगा। सरकार की अंत्योदय नीति से सबसे पहले लाइन में पीछे खड़े व्यक्ति को आगे बढ़ाना है।

भाजपा का स्थापना दिवस मनाया

जिससे पार्टी की लोकप्रियता बढ़ी है। मेयर श्रीमति रेणूबाला गुप्ता ने कहा कि प्रदेश मुख्यमंत्री मनोहर लाल षहर के विकास में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं। षहर के हर कोने में विकास कार्य चले रहे हैं। हरियाणा सरकार द्वारा लगातार विकास कार्यों के लिए ग्रांट दी जा रही हैं। उन्होंने कहा कि अंत्योदय को अपना मूलमंत्र मानकर राष्ट्रसेवा में समर्पित पार्टी का प्रत्येक कार्यकर्ता हमारे संगठन की नींव है।

प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़ जी के लिए नेतृत्व में हर कार्यकर्ता आगे बढ़ रहा है। इस मौके पर मंडल अध्यक्ष जसपाल वर्मा, महामंत्री निर्मल बहल, संजय बतरा, केएल जावा, प्रमोद गुप्ता, कमलेश अरोड़ा, त्रिलोक शर्मा, दीपक शर्मा, अमित, विरेंद्र, मोहित वैध सहित अनेक कार्यकर्ता व गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel