जिला पंचायत सदस्य के पक्ष में कूदे सांसद, चुनाव हुआ दिलचस्प 

जिला पंचायत सदस्य के पक्ष में कूदे सांसद, चुनाव हुआ दिलचस्प 

बाबागंज बहराइच। चुनाव चिन्ह आवंटन के साथ पंचायत चुनाव को लेकर सजे मैदान में चुनावी घमासान तेज हो गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रत्याशियों के सामने अब घर-घर जाकर मतदाताओं का समर्थन जुटाने की बड़ी चुनौती है। जिले में 29 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में 27 अप्रैल की शाम तक

बाबागंज बहराइच।
चुनाव चिन्ह आवंटन के साथ पंचायत चुनाव को लेकर सजे मैदान में चुनावी घमासान तेज हो गया है। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच प्रत्याशियों के सामने अब घर-घर जाकर मतदाताओं का समर्थन जुटाने की बड़ी चुनौती है। जिले में 29 अप्रैल को मतदान होना है। ऐसे में 27 अप्रैल की शाम तक प्रचार की अनुमति है। आने वाले दिन पंचायत चुनाव के लिए बहुत अहम हैं।
       बताते चले भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के निर्देश पर इमामनगर गड़रहवा की आम कार्यकर्ता संगीता सोनकर को वार्ड नंबर तीन से अपना प्रत्याशी बनाया है। पार्टी समर्पित प्रत्याशी को विजयश्री दिलाने के लिए बहराइच सांसद अक्षयवर लाल गौड़ प्रचार-प्रसार के लिए मैदान में कूद  पड़े है ऐसे में चुनाव और दिलचस्प हो गया।बीते  शनिवार को सांसद अक्षयवर लाल गौड़ ने अपने संसदीय क्षेत्र के दर्जनों गांवो में पार्टी से जुड़े पदाधिकारियों/ कार्यकर्ताओ के घर जा-जाकर संगीता सोनकर के पक्ष में मतदान करने की अपील की एवं उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जनकल्याणकारी योजनाओ के बारे में जानकारी दी।
         वार्ड नंबर तीन से चुनाव लड़ रही संगीता सोनकर के साथ मण्डल अध्यक्ष अजय मिश्रा जिला कार्यकारिणी सदस्य रमेश अमलानी ने भी कलवारी,नवांगांव  इमामनगर, कोदरैला, प्रहलाद गांव, भवानियापुर सहित दर्जनो गांवो में बैठकें की। इस मौके पर अरुण सोनकर, संजय वर्मा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel