जागरण प्रीमियर लीग T20 टूर्नामेंट मैच के मुख्य अतिथि बने संदीप सरावगी

जागरण प्रीमियर लीग T20 टूर्नामेंट मैच के मुख्य अतिथि बने संदीप सरावगी

जागरण प्रीमियर लीग T20 टूर्नामेंट मैच के मुख्य अतिथि बने संदीप सरावगी



झांसी।


 वीरांगना नगरी झांसी जागरण प्रीमियर लीग T20 टूर्नामेंट के भव्य आयोजन का आज दिल्ली मेरठ के मध्य होने वाले मैच के मुख्य अतिथि वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सरावगी व दैनिक जागरण के निदेशक अपूर्व गुप्त, जे0पी0एल के सी0ई0ओ प्रशांत सिंह ने सर्वप्रथम दिल्ली और मेरठ के खिलाड़ियों का बारी-बारी से परिचय लिया और सभी को शुभकामनाएं दी।

 वही वरिष्ठ समाजसेवी संदीप सरावगी ने पहले खेले गए मैच में सेंचुरी लगाने वाले खिलाड़ी को मैन ऑफ द मैच से पुरस्कृत किया और कहा कि दैनिक जागरण द्वारा विगत कई वर्षों से चले आ रहे हैं। इस भव्य आयोजन जागरण प्रीमियर लीग T20 क्रिकेट टूर्नामेंट का जो आयोजन होता है।

यह झांसी के लिए व झांसी के उन नौजवान खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत के साथ-साथ आगे का प्लेटफार्म के रूप में काम कर रहा है। मैं दैनिक जागरण समूह को दिल से बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं और उनका ऋणी रहूंगा। जो कार्य के लिए मैंने कदम बढ़ाए अपने क्षेत्र के उन बेरोजगार भाई बहनों के लिए व महिला  सशक्तिकरण के लिए जो मैं निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहा हूं।

उस कार्य में जो क्रिकेट के माध्यम से आप खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा स्रोत और आगे के लिए प्लेटफॉर्म तैयार कराने की जो कोशिश की जा रहे है। इसके लिए मैं हमेशा आपके साथ खड़ा रहने का वचन देता हूं। इस अवसर पर संघर्ष सेवा समिति के सदस्य धर्मेंद्र खटीक, विशाल पिपरिया, मो0 शहजाद, ऋषभ झा, राजू सेन आदि उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel