शुभम चौधरी भारतीय ग्रेपलिंग कमेटी के चेयरमैन नियुक्त

शुभम चौधरी भारतीय ग्रेपलिंग कमेटी के चेयरमैन नियुक्त


उत्तर भारत की मिली कमान, 8 राज्यों का देखेंगे कामकाज

करनाल।  

भाजपा के युवा नेता शुभम चौधरी को भारतीय ग्रेपलिंग कमेटी का चेयरमैन नियुक्त किया गया है। उन्हें उत्तर भारत की जिम्मेवारी सौंपी गई है। चौधरी इस जिम्मेवारी के तहत केंद्र शासित राज्यों समेत कुल 8 प्रदेशों का कामकाज देखेंगे। यह कमेटी भारतीय कुश्ती संघ के अंतर्गत काम करती है। शुभम चौधरी की नियुक्ति कमेटी के अध्यक्ष बृजभूषण शारन सिंह व चेयरमैन दिनेश कपूर ने की है। 

वरिष्ठ भाजपा नेता सुखविन्द्र पाल सिंह ग्रेवाल, राजनीतिक सचिव मुख्यमंत्री कृष्ण बेदी, ग्रेपलिंग कमेटी के चेयरमैन दिनेश कपूर, महासचिव बिरजू शर्मा ने शुभम चौधरी को नियुक्ति पत्र प्रदान कर बधाई दी। कमेटी के अध्यक्ष व चेयरमैन ने भरोसा जताया कि शुभम चौधरी ग्रेपलिंग कमेटी के चेयरमैन के रूप में खेलों को बढ़ावा देने का काम करेंगे। वे अपने दायित्व को पूरी निष्ठा और ईमानदारी से निभाने का प्रयास करेंगे। 

 वहीं शुभम चौधरी ने भी अपनी नियुक्ति पर कमेटी के अध्यक्ष व चेयरमैन का आभार व्यक्त करते हुए भरोसा दिलाया कि जो भी जिम्मेवारी उन्हें सौंपी गई है। वह जी जान से पूरा करेंगे। खेल व खिलाड़ियों के लिए बेहतरीन करने का प्रयास करेंगे। उन्होंने कहा कि आज केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने खेल नीति से खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाया है।

 खिलाड़ियों ने पूरे विश्व में देश का नाम गौरवान्वित किया है। यह सब केंद्र सरकार की बनाई गई नीतियों का परिणाम है। इसी पर आगे बढ़ते हुए वे भी अपनी टीम के साथ बेहतर काम करने का प्रयास करेंगे और सबको साथ लेकर चलेंगे। 

About The Author: Swatantra Prabhat