इंग्लैंड में अनुष्का शर्मा की फोटोग्राफर बनीं अथिया शेट्‌टी,

इंग्लैंड में अनुष्का शर्मा की फोटोग्राफर बनीं अथिया शेट्‌टी,

सलमान खान ने हाथ जोड़कर अथिया से मांगी माफी, अब पापा सुनील शेट्टी का रिएक्शन आया सामने


स्वतंत्र प्रभात
 
पुनीत कुमार klk

अनुष्का शर्मा इन दिनों अपने पति क्रिकेटर विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ इंग्लैंड में हैं। ऐसे में अनुष्का लगातार वहां से सोशल मीडिया पर फोटोज शेयर कर रही हैं। अब हाल ही में अनुष्का ने अपनी कुछ हैप्पी फोटोज फैंस के साथ शेयर की हैं। इन फोटोज में अनुष्का हंसती और मुस्कुराती नजर आ रही हैं। अनुष्का ने कुल पांच फोटोज शेयर किए हैं, जिनका फोटो क्रेडिट उन्होंने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी को दिया है। इन फोटोज कैप्शन में उन्होंने लिखा है, "10 हजार कदम और रास्ते में कुछ अच्छी फोटोज।" इन फोटोज के सामने आने से ये बात तो साफ हो गई है कि अथिया भी अनुष्का के साथ इंग्लैंड में ही हैं। अनुष्का के इन फोटोज को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।एक्ट्रेस दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्‍टिव रहती हैं। वे अक्‍सर अपने फोटोज और वीडियोज फैंस के साथ शेयर भी करती रहती हैं।

अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो काफी वायरल हो गया है। इस वीडियो में दिशा अमेरिकन सिंगर रैपर टीवाए डोला साइन के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, जिसे अंकन सेन ने कोरियोग्राफ किया है। इस वीडियो में दिशा के डांस मूव्‍स देखने लायक हैं और फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कमेंट सेक्‍शन में लोग दिल वाले इमोजी बना रहे हैं। दिशा के कथित बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्‍णा श्रॉफ ने भी कमेंट सेक्‍शन फायर वाला इमोजी पोस्‍ट की है। वहीं दिशा की बहन खुशबू पाटनी ने लिखा, "तुम और बीट बेहतरीन।" प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो दिशा आखिरी बार सलमान खान के साथ फिल्‍म 'राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई' में नजर आई थीं। अब वे 'एक विलन रिटर्न्‍स' में जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया के साथ नजर आएंगी।एक्टर सोनू सूद इन दिनों पंजाब में हैं। जहां वह एक म्यूजिक वीडियो की शूटिंग करने पहुंचे हैं। पंजाब से उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में सोनू रिक्शा चलाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने एक दूधवाले को रिक्शा पर बैठाया हुआ था। सोनू का यह वीडियो काफी मजेदार है और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। दूधवाले से सोनू सूद मोलभाव करते दिखते हैं और पूछते हैं उन्हें कुछ डिस्काउंट नहीं मिलेगा? वीडियो में सोनू सूद दूधवाले से पूछते हैं कि कितना दूध देती हैं भैंसे? आगे वह कहते हैं

कि हम लोगों को मिलेगा दूध? फिर दूधवाले के हां कहने पर सोनू सूद दाम पूछते हैं, जिस पर शख्स बताता है कि 50 रुपए प्रति लीटर मिलेगा दूध। आगे सोनू कहते हैं कि मुझसे भी 50 रुपए लोगे, जो मैं आपको इतना धक्का मार रहा हूं, सुबह से थक ना जाओ आप, मेरे से भी 50 रुपए, थोड़ा सा डिस्काउंट करो यार। जब दूधवाला डिस्काउंट देने से मना कर देता है तो सोनू सूद कहते हैं कि जो आप दूध में पानी डाल रहे हो उसका क्या… मलाई आएगी ना? चलो ठीक है यार, गॉड ब्लेस यू। इस वीडियो को शेयर कर सोनू ने कैप्शन में लिखा है, "हमारी भैसों के खाने का वक्त हो गया है। सोनू सूद द मिल्कमैन।

सलमान खान अपने भाई अरबाज खान के चैट शो 'पिंच सीजन 2' की वजह से खासा चर्चा में हैं। इस शो पर सलमान ने सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी से माफी भी मांगी थी। अब सलमान खान की माफी मांगने वाले वीडियो पर सुनील शेट्टी ने रिएक्शन दिया है। अथिया के पिता सुनील शेट्टी से इस पूरे मामले पर एक इंटरव्यू में बातचीत की। इस दौरान सलमान खान के मांफी मांगने वाली बात पर सुनील कहते हैं,'सलमान मेरे परिवार की तरह हैं। वे जो कुछ भी करते हैं वह दिल से करते हैं। जब उन्होंने स्क्रीन पर अथिया से सॉरी कहा, तो यह सबसे प्यारी चीज है। अथिया और सलमान के बीच एक खूबसूरत सा रिश्ता है। जहां तक मेरी बात है, सलमान खान के साथ मेरा रिश्ता बेहद खास है और सॉरी कहने के लिए एक आदमी की जरूरत होती है, शानदार।" दरअसल अरबाज खान शो पर सलमान से पूछते हैं कि आप सोशल मीडिया पर किस एक्ट्रेस को फॉलो नहीं करते हैं? इस पर सलमान कहते हैं, "मैं अथिया शेट्‌टी को फॉलो नहीं करता हूं।" जवाब देने के बाद सलमान कैमरे की तरफ हाथ जोड़कर अथिया से माफी मांगते हुए कहा, "सॉरी अथिया, मैं अब आपको फॉलो करने वाला हूं।"

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel