ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण एसटीएक्स फिल्म्स और टेंपल हिल की आगामी क्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में आएंगी नज़र

ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण एसटीएक्स फिल्म्स और टेंपल हिल की आगामी क्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में आएंगी नज़र

ग्लोबल इंडियन आइकॉन दीपिका पादुकोण एसटीएक्स फिल्म्स और टेंपल हिल की आगामी क्रॉस कल्चरल रोमांटिक कॉमेडी में आएंगी नज़र


स्वतंत्र प्रभात 
 

एसटीएक्सफिल्म्स, इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉर्पोरेशन एनवाईएसई ईएसजीसी इरोसटीएक्स" का एक प्रभाग है, उन्होंने आज घोषणा की है कि कंपनी वैश्विक भारतीय आइकन दीपिका पादुकोण के लिए एक रोमांटिक कॉमेडी बनाएगी, जो अपने 'का प्रोडक्शन' बैनर के माध्यम से आगामी फिल्म का निर्माण भी करेगी। यह घोषणा एसटीएक्सफिल्म्स मोशन पिक्चर ग्रुप के चेयरमैन एडम फोगेलसन द्वारा आज की गयी है।


स्टूडियो इस प्रोजेक्ट को विकसित करने के लिए टेंपल हिल प्रोडक्शंस विक गॉडफ्रे और मार्टी बोवेन द ट्वाइलाइट फ्रैंचाइज़, द फॉल्ट इन आवर स्टार्स, "लव, सिमोन के साथ भी बातचीत कर रहा है, जो दीपिका पादुकोण के इर्द-गिर्द केंद्रित एक व्यापक क्रॉस-सांस्कृतिक रोमांटिक कॉमेडी होगी। इसहाक क्लाऊसनर टेंपल हिल के लिए इस परियोजना की देखरेख कर रहे हैं।


घोषणा पर टिप्पणी करते हुए, फोगेलसन ने कहा, "दीपिका भारत से आने वाले सबसे बड़े वैश्विक सितारों में से एक हैं। वह एक संक्रामक व्यक्तित्व के साथ बेहद प्रतिभाशाली हैं और उनकी प्रोफ़ाइल एक अंतरराष्ट्रीय सुपरस्टार के रूप में बढ़ती जा रही है। जबकि उन्हें कई इरोस इंटरनेशनल फिल्मों में अभूतपूर्व सफलता मिली है, हम उनके और हमारे दोस्तों के साथ टेम्पल हिल में एक रोमांटिक कॉमेडी का निर्माण करने के लिए रोमांचित हैं। हमारा मानना है कि यह परियोजना हमें भारत और न्यूयॉर्क की भावना, आवाज, पात्रों और जीवंत सेटिंग्स में टैप करने का अवसर देती है, जिससे क्रेज़ी रिच एशियाई इतना प्रामाणिक और ताज़ा महसूस करते हैं। 


"का प्रोडक्शंस की स्थापना वैश्विक अपील के साथ उद्देश्यपूर्ण कंटेंट को विकसित करने और उत्पादन करने के उद्देश्य से की गई थी। मैं एसटीएक्सफिल्म्स और टेम्पल हिल प्रोडक्शंस के साथ साझेदारी करके रोमांचित हूं, जो का की महत्वाकांक्षा और रचनात्मक दृष्टि को साझा करते हैं और दुनिया के लिए प्रभावशाली और गतिशील क्रॉस-कल्चरल कहानियों को लाने के लिए तत्पर हैं, ”दीपिका पादुकोण कहती हैं।


दीपिका पादुकोण को 2018 में टाइम पत्रिका द्वारा दुनिया के 100 सबसे प्रभावशाली लोगों में से एक नामित किया गया था। 2018 और 2021 में, उन्हें वैराइटी की 'इंटरनेशनल विमेन इम्पैक्ट रिपोर्ट' में फ़ीचर किया गया था, जो दुनिया भर में मनोरंजन में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाती है।


अभिनेत्री ने अपनी अंग्रेजी भाषा की फिल्म की शुरुआत XXX: द रिटर्न ऑफ जेंडर केज में फीमेल लीड के रूप में की थी, जो विन डीजल के साथ सह-अभिनीत थी। वह का प्रोडक्शंस, छपाक की प्रोडक्शन कंपनी और आने वाली फिल्मों द इंटर्न और ’83 की प्रिंसिपल भी हैं। वह वर्तमान में शकुन बत्रा और सिद्धार्थ आनंद की अनटाइटल्ड फिल्मों पर भी काम कर रही हैं।


इससे पहले, पादुकोण ने समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्म छपाक में अभिनय किया था जो एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित थी। उन्होंने पद्मावत में भी मुख्य भूमिका निभाई जिसने बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे। अन्य क्रेडिट में पुरस्कार विजेता और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित फिल्में पीकू और बाजीराव मस्तानी शामिल हैं, जो क्रमशः सबसे अधिक और तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली अंतर्राष्ट्रीय हिंदी भाषा की फिल्म रिलीज हैं।

पिछले साल, मानसिक स्वास्थ्य जागरूकता बढ़ाने में उनके नेतृत्व के लिए उन्हें प्रतिष्ठित वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम क्रिस्टल अवार्ड मिला था। उन्हें भारत में कलेक्टिव आर्टिस्ट नेटवर्क द्वारा और यू.एस. में आईसीएम द्वारा और साथ ही एलन सीगल एंटरटेनमेंट में डेनियल रॉबिन्सन द्वारा प्रतिनिधित्व किया जाता है।
 

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel