सलमान,अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 38 सेलेब्स के खिलाफ शिकायत दर्ज? रेप पीड़िता की पहचान से जुड़ा है मामला

सलमान,अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत 38 सेलेब्स के खिलाफ शिकायत दर्ज? रेप पीड़िता की पहचान से जुड़ा है मामला

गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दूसरों के एक उदाहरण सेट करने के बजाए भारतीय सेलेब्रिटीज अपनी नैतिक जिम्मेदारी भूल गए


बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स से जुड़ी एक चौंकाने वाली खबर आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार, सलमान खान और अजय देवगन समेत 38 सेलेब्रिटीज के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है। दरअसल, ये मामला जुड़ा है एक रेप पीड़िता की पहचान को लेकर... 2019 में हैदराबाद में एक महिला के साथ गैंगरेप और इसके बाद उसे जलाकर मार देने का भयावह केस सामने आया था। इस घटना पर आम लोगों से लेकर बॉलीवुड, टॉलीवुड से जुड़े सेलेब्रिटीज ने आवाज उठाई थी। सभी ने सोशल मीडिया के जरिए न्याय की मांग की थी। वहीं, अब इसी के चलते वो कानूनी पचड़े में फंस गए हैं।


फौरन गिरफ्तारी की मांग

गुलाटी ने अपनी शिकायत में कहा है कि दूसरों के एक उदाहरण सेट करने के बजाए भारतीय सेलेब्रिटीज अपनी नैतिक जिम्मेदारी भूल गए और उन्होंने पीड़िता का नाम उजागर कर दिया। बता दें कि ये कानूनी तौर पर अनैतिक है कि रेप पीड़िता का नाम मीडिया या किसी भी पब्लिक प्लैटफॉर्म पर इस्तेमाल किया जाए। गुलाटी ने इन सेलेब्रिटीज को फौरन गिरफ्तार करने की मांग की है।

कई सेलेब्रिटीज के नाम शामिल

रिपोर्ट्स के मुताबिक 38 सेलेब्रिटीज पर आरोप है कि उन्होंने आवाज उठाने के दौरान रेप पीड़िता की पहचान बता दी थी। ईटाइम्स की एक रिपोर्ट की मानें तो जिन सेलेब्रिटीज के खिलाफ शिकायत की गई है उनमें अक्षय कुमार, सलमान खान, अजय देवगन, फरहान अख्तर, अनुपम खेर, रकुलप्रीत सिंह, रवि तेजा, अल्लू सिरीश, चरम्मे कौर जैसे कई स्टार्स का नाम शामिल है। ये केस दिल्ली के एक अधिवक्ता गौरव गुलाटी ने इंडियन पीनल कोड के सेक्शन 228 के तहत की है। उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में भी याचिका दाखिल ही है।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel