नगर लहरपुर में भोजपुरी फिल्म इश्क नचाए बीच बाजार की शूटिग लगातार जारी

नगर लहरपुर में भोजपुरी फिल्म इश्क नचाए बीच बाजार की शूटिग लगातार जारी

इनके अलावा फिल्म में इरफान खान, रनविजय सिंह आदि कलाकारों ने भी भूमिका निभाई है।


स्वतंत्र प्रभात 


 

लहरपुर सीतापुर। लहरपुर क्षेत्र में विगत 7 सितंबर से फिल्म के मुख्य अभिनेता संग्राम सिंह के होम प्रोडक्शन अवध गंगा फिल्मस के बैनर तले निर्देशक सचिन यादव के निर्देशन में बन रही भोजपुरी फिल्म 'इश्क नचाए बीच बाजार' की शूटिंग लगातार जारी है। फिल्म में लहरपुर क्षेत्र के विभिन्न जगहों पर सीन फिल्माए गए हैं जिनमें नबीनगर स्थित शिवाला मंदिर, तंबौर मार्ग स्थित शारदा सहायक नहर व एच टी के मैरिज लान सहित वन विभाग की पौधशाला आदि शामिल है।

बताते चलें फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे अभिनेता सम्राट सिंह व अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर से संवाददाता ने मुलाकात कर फिल्म से संबंधित खास बातचीत की। इस दौरान उन्होंने बताया कि लहरपुर की जनता ने हमें बहुत प्यार दिया है जो कि हम कभी नहीं भूल सकते हैं यदि हमें दोबारा मौका मिला तो हम फिर से लहरपुर में किसी फिल्म का निर्माण अवश्य करेंगे। फिल्म के डायरेक्टर सचिन यादव ने बताया

कि फिल्म के सभी गाने लगभग तैयार हो चुके हैं 2 या 3 दिन की शूटिंग और बची है जिसे वह जल्द ही पूरी कर पूरी टीम समेत लहरपुर से विदा लेंगे। फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है जिसमें दर्शकों को एक्शन, ड्रामा, व कॉमेडी भी देखने को मिलेगी यह फिल्म अभिनेता संग्राम सिंह की चौथी भोजपुरी फिल्म है तथा अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर कि उनके साथ दूसरी फिल्म है। इनके अलावा फिल्म में इरफान खान, रनविजय सिंह आदि कलाकारों ने भी भूमिका निभाई है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel