यूट्यूब में प्रसिद्धि हुए शिवम् सडाना मिले दस लाख से भी ज्यादा व्यूज

यूट्यूब में प्रसिद्धि हुए शिवम् सडाना मिले दस लाख से भी ज्यादा व्यूज

स्वतंत्र प्रभात देहरादून – निवासी सिंगर शिवम सडाना यू-ट्यूब पर मशहूर हो गए है। उनका एक वीडियो सांग कैंट तेरी नजरा तेजी से वायरल हो रहा है। एक माह में 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस गाने को देख चुके है।कई हजार लोगों ने इस गाने को पंसद भी किया गया है। हालांकि शिवम की पढ़ाई-लिखाई

स्वतंत्र प्रभात

देहरादून – निवासी सिंगर शिवम सडाना यू-ट्यूब पर मशहूर हो गए है। उनका एक वीडियो सांग कैंट तेरी नजरा तेजी से वायरल हो रहा है। एक माह में 1 मिलियन से ज्यादा लोग इस गाने को देख चुके है।कई हजार लोगों ने इस गाने को पंसद भी किया गया है। हालांकि शिवम की पढ़ाई-लिखाई देहरादून से ही पूरी हुई है। खास बात यह है कि यह गाना शिवम ने स्वयं लिखा और गाया भी है।यह उभरता हुआ सितारा जल्द ही मुंबई की ओर रुख करने के लिए तैयार है। कैंट तेरी नजरा एक पंजाबी गाना है। जिसकी शूटिंग पंजाब और देहरादून में हुई है। इस गाने के बोल खुद शिवम सडाना ने लिखे हैं और गया भी उन्होंने ही है।

इससे पहले शिवम सडाना का एक और गाना भी आ चुका है। जिसका नाम पावें गुच्ची है। इस गाने को भी काफी पंसद किया गया था। शिवम पंजाबी के साथ साथ हिंदी गाने भी गाते हैं और इनका एक हिंदी गाना चल हमसफर मुंबई की कंपनी टी सीरीज से भी रिलीज हो चुका है।शिवम सडाना एक इंडिपेंडेंट सिंगर के साथ ही रैपर भी है।  इनका खुद का यू-ट्यूब चैनल है। 27 साल के शिवम का जन्म हरिद्वार में हुआ और पढ़ाई देहरादून स्थित स्कूल में हुई है। वह सोशल मीडिया जैसे फेसबुक और इंस्टाग्राम में भी एक्टिव रहना पसंद करते हैं।

https://youtu.be/f7bzIRiITLU

    
वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के चलते लागू लॉकडाउन के चलते उन्होंने लोगों से घर पर ही  रहने की अपील की है।  इस दौरान उन्होंने लोगों से यह भी अपील की है कि ऐसे समय में जितनी हो सके जरूरतमंद लोगों की मदद करें। क्योंकि इस महामारी का सबसे ज्यादा असर निचले तबके के लोगों पर पड़ा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel