उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह को छोड़ा पीछे तोडा ये रिकॉर्ड

बॉलीवुड की चाहती अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर ३४.९ फॉलोवर्स के साथ अभिनेता रणवीर सिंह को पीछे छोड़ चुकी है। उर्वशी बहुत ही जल्द ३५ मिलियन फॉलोवर्स पूरा करने वाली है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ख़फ़ी एक्टिव रहती है और उनके पोस्ट को उनके फंस द्वारा ख़फ़ी पसंद किया

बॉलीवुड की चाहती अभिनेत्री और मिस यूनिवर्स रह चुकी उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर  ३४.९ फॉलोवर्स के साथ अभिनेता रणवीर सिंह को पीछे छोड़ चुकी है। उर्वशी बहुत ही जल्द ३५ मिलियन फॉलोवर्स पूरा करने वाली है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री ख़फ़ी एक्टिव रहती है और उनके पोस्ट को उनके फंस द्वारा ख़फ़ी पसंद किया जाता है। सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि उर्वशी की फैन फोल्लोविंग अंतराष्ट्रीय स्तर पर है। उर्वशी रौतेला “सिंह साहब द ग्रेट”, “सनम रे, “पागलपंती”, “हेट स्टोरी ४” जैसी कई बड़ी मूवी में अपनी एक्टिंग से लोगो को अपनी ओर आकर्षित किया है।     

हर दिन अभिनेत्री उर्वशी रौतेला की फोल्लोविंग बढ़ती जा रही है और वो अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये ख़फ़ी शुर्कियों में रहती है, जिसे देख ऐसा लगता है की एक दिन उनकी फोल्लोविंग बिलियन में जरूर होगी। हालही में उर्वशी रौतेला की माँ मीरा रौतेला ने एक व्हाट्सअप मैसेज पर भारतीय क्रिकेटर विराट खोली की एक पिक्चर शेयर की थी जिसमे विराट किचन में अपने माँ का हाथ बटाते नज़र आ रहे है, जिसका स्क्रीन शार्ट उन्होंने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और कैप्शन में लिखा था की, ”  हे दोस्तों मुझे आपकी एक मदत चाइये !!! मेरी मोम  @meera_rautela ने एक फोटो मुझे मैसेज पर भेजी है। आप क्या सोचते हो ? मुझे क्या करना चाइये ? उनकी छुपी मंशा क्या है ?? दर लग रहा है। ” जिसके बाद उर्वशी रौतेला के फंस ने उनके कमेंट पर अपनी अलग अलग प्रक्रिया देना शुरू कर दिया था। इस तरह उर्वशी अपने फंस से सलगा मश्वरा भी सोशल मीडिया पर करती रहती है, और उन्होंने कभी निराश नहीं करती।

तो वही उर्वशी अपनी आने वाली फिल्म्स की शूटिंग में ख़फ़ी बिजी है उनकी अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज़ होने वाली है ,’द ब्लैक रोज’, ‘थ्रितुत्तु पयाले २’ जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ ‘वर्साचे’ म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ ‘मर जायेंगे’ म्यूजिक एल्बम रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।

About The Author: Swatantra Prabhat