उर्वशी रौतेला का ये बॉक्सिंग प्रैक्टिस क्या उनकी आने वाली फिल्म की तैयारी के लिए है ?

उर्वशी रौतेला का ये बॉक्सिंग प्रैक्टिस क्या उनकी आने वाली फिल्म की तैयारी के लिए है ?

उर्वशी रौतेला सिर्फ एक अभिनेत्री नही बल्कि वो एक फिटनेस एनथुसीएस्ट भी है हालही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो उपलोड किया था जिसमे अभिनेत्री पसीना बहाते हुए दिखाई दी। ये पहेली बार नही है जब हमने उर्वशी को इस तरह देखा है इससे पहले भी उर्वशी रौतेला हार्डकोर पिलाटस और जिम करती देखी गयी

उर्वशी रौतेला सिर्फ एक अभिनेत्री नही बल्कि वो एक फिटनेस एनथुसीएस्ट भी है हालही में उर्वशी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक वीडियो उपलोड किया था जिसमे अभिनेत्री पसीना बहाते हुए दिखाई दी। ये पहेली बार नही है जब हमने उर्वशी को इस तरह देखा है इससे पहले भी उर्वशी रौतेला हार्डकोर पिलाटस और जिम करती देखी गयी थी। उर्वशी हमेशा से नई चीजों को ट्राइ करने में पीछे नही हटती है अगर हम सरल तरीके से अभिनेत्री को एक शब्द में कहे तो वो एक बहुमुकि प्रतिभा है ।
उर्वशी रौतेला हमेशा अपने फिटनेस का खाफी ज्यादा ध्यान  रखती है , और उन्होंने अभी एक वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर की जिसमे वो बॉक्सिंग प्रैक्टिस के दौरान खाफी ज्यादा उतेजित लग रही है और कैप्शन में लिखा है कि , ” क्या में एक एक्सप्लेटिवे फाइटर हूँ ?”, “सभी के पास कुछ न कुछ प्लान जरूर होता है लेकिन समझ तब तक नही होती है जब तक उनके चेहरे पर एक पंच नही पड़ता ,माइक टायसन ने कहा”. इस वीडियो में अभिनेत्री जिस तरह बॉक्सिंग करते नज़र आरही है फैंस के मन मे ये सवाल जरूर पैदा कर दिया है कि, उर्वशी अपने आने वाली फिल्म की जोरदार तैयारी में है क्या? और इस बात को लेकर सभी उत्तशुक भी है की उनकी पसंदिता अभिनेत्री को फाइटर की भूमिका में बड़े पर्दे पर कब देखेंगे । खैर उर्वशी का ये ग़ुस्से वाला अंदाज़ जो एक ही सेकंड में 4 से 5 पंच करती है पंचिंग बैग पर तो उनके चाहने वाले भी कहे रहे है कि उर्वशी किसी एमएमए फाइट से कम नही है।
बॉक्सिंग एक बेहतरीन वर्कआउट के तौर पर भी देखा जाता हज, जो बॉडी को जल्दी ही एक शेप में लेकर आने में मदत करता है, इससे अपने मांसपेशियों को मजबूत करता है और उर्वशी रौतेला के फिट बॉडी के पीछे का यही राज़ है शायद । उर्वशी के अल्हाव और भी कई सेलेब्रिटीज़ ने अपना हाट बॉक्सिंग में आज़माया है उनकी आने वाली फिल्म के लिए जैसे कि, प्रियंका चोपड़ा “मेरी कॉम”, दीपिका पादुकोण “XXX: Return of Xander Cage” श्रद्धा कपूर की फ़िल्म बागी में उन्होंने कमाल ही कर दिया ।
आपको बता दे की उर्वशी कि अगामी प्रोजेक्ट भी रिलीज़ होने वाली है ,’द ब्लैक रोज’, ‘थ्रितुत्तु पयाले २’ जो की तमिल सुपर हिट फिल्म का रीमेक है, वेब सीरीज ‘इंस्पेक्टर अविनाश’ जो की एक बायोपिक है उसके अल्हवा इजिप्टसिआन अभिनेता और सिंगर मोहम्मद रमदान के साथ ‘वर्साचे’ म्यूजिक एल्बम में भी नज़र आने वाली है इसके अल्हवा उर्वशी गुरु रंधावा के साथ ‘मर जायेंगे’ म्यूजिक एल्बम में रोमांस करते हुए जल्द ही नज़र आएंगी।
Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel