ऑल्ट बालाजी की आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में सिद्धार्थ शुक्ला निभाएंगे महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य राव की भूमिका; देखें यह इंट्रोडक्शन वीडियो!

ऑल्ट बालाजी की आगामी रोमांटिक ड्रामा ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ में सिद्धार्थ शुक्ला निभाएंगे महत्वाकांक्षी निर्देशक अगस्त्य राव की भूमिका; देखें यह इंट्रोडक्शन वीडियो!

ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतीक्षित वेब शो, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के अनूठे पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर ने इसके प्रमुख पात्र- अगस्त्य और रूमी क्रमशः सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी से बखूबी परिचित करवाया है। जबकि दर्शकों ने सिद्धार्थ के करैक्टर पोस्टर की खूब सराहना की है, जहां वह निराश और असहाय नज़र आ रहे हैं,

ऑल्ट बालाजी के बहुप्रतीक्षित वेब शो, ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ के अनूठे पोस्टर, टीज़र और ट्रेलर ने इसके प्रमुख पात्र- अगस्त्य और रूमी क्रमशः सिद्धार्थ शुक्ला और सोनिया राठी से बखूबी परिचित करवाया है।

जबकि दर्शकों ने सिद्धार्थ के करैक्टर पोस्टर की खूब सराहना की है, जहां वह निराश और असहाय नज़र आ रहे हैं, वही उनका करैक्टर इंट्रोडक्शन वीडियो उनके व्यक्तित्व के बारे में गहराई से बताता है। अगस्त्य आदर्शवादी, विचारवान व विद्रोही हैं और उनका मानना है कि वह रंगमंच की दुनिया के लिए एक वरदान हैं।  एक महत्वाकांक्षी निर्देशक, अगस्त्य को एक टास्कमास्टर के रूप में देखा जा सकता है, जो अपने काम में किसी भी चीज़ से समझौता नहीं करते हैं।

सिद्धार्थ के प्रभावशाली डायलॉग जैसे कि “अब बारूद बोला तो आग तो लगेगी” उन्हें थिएटर उद्योग के एंग्री यंग मैन के रूप में संदर्भित करता है और “उसने मुझे कुछ ऐसा दिया है जो किसी और के पास नहीं है – जादू” ने निश्चित रूप से शो के लिए बार सेट कर दिया है जिसका बेसब्री से इंतजार है। बैकग्राउंड में बजने वाला गाना ‘तेरे नाल’ इस इंट्रोडक्शन वीडियो को अधिक दिलचस्प बना देता है!

ऑल्ट बालाजी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस इंट्रोडक्शन वीडियो के कैप्शन में लिखा है, “लेखक-निर्देशक अगस्त्य राव, ईश्वर या प्रेम में विश्वास नहीं करते हैं। लेकिन जल्द ही वह दोनों की तरफ़ अपना रुख कर लेते है जब रूमी के लिए उनका जुनून, उनके जीवन पर हावी हो जाता है।”

‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी है जो बहुत अलग दुनिया से दो लोग है। न केवल उनकी दुनिया अलग-अलग हैं, बल्कि वे एक-दूसरे के बिल्कुल विपरीत भी हैं। अगस्त्य एक स्ट्रगलिंग आर्टिस्ट हैं और रूमी एक गरीब छोटी अमीर लड़की है। लेकिन जैसा कि हम जानते है, ऑपोजिट अट्रेक्टस! दोनों जानते थे कि उन्हें क्या चाहिए, लेकिन वह नहीं जो उन्हें चाहिए।

आखिरकार, वे दोनों ने प्यार और दिल टूटने का अहसास अनुभव करते है। जब वे अपने जुनून का पीछा कर रहे थे तब प्यार उनके जीवन में एंट्री लेता है।

11:11 प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित और प्रियंका घोष द्वारा निर्देशित, ‘ब्रोकन लेकिन ब्यूटीफुल 3’ अगस्त्य (सिद्धार्थ शुक्ला) और रूमी (सोनिया राठी) के रिश्ते में उतार-चढ़ाव दिखाती है, जहां जुनून कभी खत्म नहीं होता, लेकिन शिफ्ट हो जाता है। श्रृंखला में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह शो ऑल्ट बालाजी पर 29 मई, 2021 से स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध होगा! बने रहें!

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक Italy में मेलोनी ने की खास तैयारी जी-7 दिखेगी मोदी 3.0 की धमक
International Desk इटली की प्रधानमंत्री जार्जिया मेलोनी के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जून को 50वें जी-7 शिखर सम्मेलन...

Online Channel