“माररिच” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री सीरत कपूर ने उत्तराखंड के बाढ़ पीड़ितों की सुरक्षा के लिए की प्रार्थना।

“माररिच” फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही अभिनेत्री सीरत कपूर ने उत्तराखंड के बाढ़ पीड़ितों की सुरक्षा के लिए की प्रार्थना।

अभिनेत्री सीरत कपूर टॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े नाम के तौर पर जानी जाती है । तो वही अब अभिनेत्री बॉलीवुड में अपने काम से सभी के दिलों में बसने चाहती है, जोकि बहुत जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देगी। सीरत कपूर दक्षिण भारत में कई हिट फ़िल्में दे चुकी है जिनमे शामिल है “माँ

अभिनेत्री सीरत कपूर टॉलीवुड इंडस्ट्री में बड़े नाम के तौर पर जानी जाती है । तो वही अब अभिनेत्री बॉलीवुड में अपने काम से सभी के दिलों में बसने चाहती है, जोकि बहुत जल्द ही बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देगी। सीरत कपूर दक्षिण भारत में कई हिट फ़िल्में दे चुकी है
जिनमे शामिल है “माँ विनीता विधु विनुमा”, “किर्ष्णा एंड हिज लीला”, “ओक्का क्षणम” जैसे और भी कई अन्य फिल्मे। सीरत कपूर इससे पहले भी बॉलीवुड में बतौर असिस्टेंट कोरियोग्राफर फिल्म “रॉकस्टार” में काम कर चुकी है। सीरत कपूर एक मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस है, वह एक अभिनेत्री के साथ साथ, एक बेहतरीन कोरियोग्राफर और भारतीय शास्त्रीय संगीत में एक मंझी हुई गायिका है।
हाल ही में, उत्तराखंड में एक अप्रत्याशित बाढ़ ने कई लोगों की जान ले ली और कई लोगों को घायल कर दिया। इस आपदा के कारण पूरे देश में शोक की लहर फैल गई है।

जिसे देखते हुए सीरत कपूर रह नहीं पायी और अपने दिल की बात को लोगो से सोशल मीडिया के जरिये सांझा किया, सीरत ने अपनी बात ट्वीट करते हुए कहा है की,”उत्तराखंड की चमोली आपदा सुने और कहने के लिए बहुत कठिन है। मैं उस भय को समझती हूँ जो पीड़ितों के मन में बस गया होगा। मैं सभी आपदा पीड़ित लोगो को आशा नहीं खोने के लिए प्रोत्साहित और प्राथना करती हूँ। बचाव दल हमारी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं।  आप सभी को मेरी प्रार्थनाओं में है और रहेंगे। आप सभी मजबूत रहें। ”

 
सीरत कपूर के प्रोजेक्ट की बात करे तो वो, तुषार कपूर और लीजेंडरी एक्टर नसीरदुद्दीन शाह के साथ उनकी आने वालो फिल्म मारीच में दिखाई देंगी; ये फिल्म तुषार एंटरटेनमेंट हाउस प्रोडक्शन के बैनर तले बनाई जा रही है। सीरत कपूर जल्द ही “मारीच” से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है, जिसके डायरेक्टर है ध्रुव लाठर, जिसकी कहानी डबल मिस्ट्री थ्रिलर पर आधारित है। घोषणाओं के आने से पहले ही फिल्म बॉलीवुड और टॉलीवुड में ट्रेंड कर रही है।  सीरत कपूर के प्रशंसक उनकी पहली झलक के लिए इंतजार कर रहे हैं!
Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel