प्रेम में बाधा बनने पर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास की कर दी हत्या दोनों आरोपी गिरफ्तार

प्रेम में बाधा बनने पर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास की कर दी हत्या दोनों आरोपी गिरफ्तार

मामले की जांच में जुट गई है साथ ही दोनों हत्या आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।


स्वतंत्र प्रभात 
 


बांदा में आज एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां प्रेम में बाधा बनने पर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास की ईट से कूच-कूच कर निर्मम हत्या कर दी है। घटना के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पूरे मामले की जांच में जुट गई है साथ ही दोनों हत्या आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।


 जानकारी मिली है कि सास ने बहू और उसके प्रेमी को आपत्तिजनक हालत में देख लिया था और उसने उनके प्रेम संबंध को घर वालों को बता देने की बात कही थी जिसको लेकर बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी सास को मौत के घाट उतार दिया घटना तिंदवारी थाना क्षेत्र के माटा गांव की है। जहां मृतका भोला यादव अपनी बड़ी बहू किरण यादव के साथ रहती थी और उसका बेटा हैदराबाद में रहकर नौकरी करता था।


 किरण यादव के परिवार के ही एक युवक से अवैध संबंध थे। जिसकी जानकारी उसकी सास भोला यादव को हो गई थी सास ने यह बात सभी को बता देने की कही थी। जिसके चलते बहू किरण यादव और उसके प्रेमी राजेंद्र यादव ने मिलकर मृतिका भोला यादव की ईट से कूच कूच कर निर्मम हत्या कर दी। सूचना के बाद मौके पर पुलिस ने पहुंचकर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों हत्या आरोपियों को हिरासत में ले लिया है


पूरे मामले को लेकर एसपी अभिनंदन कुमार ने बताया कि एक महिला की उसकी बड़ी बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ही हत्या कर दी है सूचना के बाद मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और दोनों  आरोपियों को हिरासत में ले लिया गया है जहां पूछताछ के दौरान दोनों ने अपना अपराध कबूल लिया है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel