केंद्र की भाजपा सरकार ने किए रोजगार के अवसर पैदा : भगवानदास कबीरपंथी

बोले :- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हर वर्ग के लिए चलाई कल्याणकारी योजनाएं करनाल, पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए। अब युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर नौकरियां मिल रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश विकास

बोले :- मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने हर वर्ग के लिए चलाई कल्याणकारी योजनाएं

करनाल, पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने युवाओं के लिए रोजगार के अवसर पैदा किए। अब युवाओं को प्राथमिकता के आधार पर नौकरियां मिल रही है। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार देश विकास के नए-नए आयाम स्थापित कर रहा है। प्रधानमंत्री के ही प्रयासों से भारत देश का नाम विश्व में चमका है। पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि जब से भारतीय जनता पार्टी की सरकार सत्ता में आई है तब से हर वर्ग के लोगों काे केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का सीधा लाभ मिल रहा है। अब लोगों को भ्रष्टाचार मुक्त शासन मिला है। हर वर्ग के लोग भाजपा द्वारा चलाई जा रही नीतियों का लाभ उठाकर खुश हैं। पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि भाजपा सरकार के कार्यकाल में बुर्जूगों की पैंशन में बढ़ौतरी की गई है। आमजन की जनसुविधा के लिए योजनाओं का लाभ घर-घर पर पहुंचाया जा रहा है। 

अावास योजना के आधार पर गरीब एवं मध्यम वर्ग के लोगों को पक्के मकान बनाने के लिए लाखों रुपए की राशि दी गई है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में ही नीलोखेड़ी हल्के को बड़ी-बड़ी  सौगातें मिली। नीलोखेड़ी हल्के में बागवानी यूनिवर्सिटी, राजकीय महाविद्यालय, नया बस स्टैंड, गंदे नाले पर पुलिया का निर्माण  समेत कई बड़ी-बड़ी सौगातें मुख्यमंत्री के ही प्रयासों से मिली है। पूर्व विधायक भगवानदास कबीरपंथी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ओर मुख्यमंत्री के अथक प्रयासोंं से ही देश-प्रदेश बुलदिंया छू रहा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel