भूमि विवाद में बम मारकर एक व्यक्ति को किया जख्मी

जमुई: सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबूडीह गांव में जमीनी विवाद में बम मार कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां घायल व्यक्ति का इलाज डॉ. देवेंद्र कुमार द्वारा किया गया। घायल बाबूडीह गांव निवासी स्व. हाजी मियां के पुत्र मो. गफ्फार अली

जमुई: सोनो थाना क्षेत्र अंतर्गत बाबूडीह गांव में जमीनी विवाद में बम मार कर एक व्यक्ति को घायल कर दिया। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।  जहां घायल व्यक्ति का इलाज डॉ. देवेंद्र कुमार द्वारा किया गया। घायल बाबूडीह गांव निवासी स्व. हाजी मियां के पुत्र मो. गफ्फार अली बताया जाता है। फिलहाल उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।


घायल गफ्फार अली ने बताया कि उनकी 7 डिसमिल जमीन को गांव के मो. आलम द्वारा मो. इस्माइल मियां के यहां बेच दिया था। इस जमीन को लेकर लगभग एक वर्ष से जमुई कोर्ट में केश भी चल रहा है। लेकिन शनिवार को इस जमीन पर इस्माइल मियां जबरन ईंट और बालू गिराने लगे। जब उनके द्वारा मनाया गया गया तो इस्माइल मियां और मो. इसराफिल द्वारा पहले तो गाली-गलौज किया फिर उसके बाद दोनों लोग भागकर अपने घर चले गए, तो वह सोचा की मामला अब रफा-दफा हो गया लेकिन दोनों लोग अपने घर के छत पर चले गए और गाली-गलौज करते हुए बम उनके ऊपर फेंक दिया। गनीमत रही कि बम पैर के समीप आकर  फटी जिससे उनका दाहिना पैर जख्मी हो गया। आस-पास खड़े लोगों ने किसी तरह उन्हें उठाकर घर लाया, जहां से परिजनों ने उन्हें इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। सदर अस्पताल के चिकित्सक मो. आफताब आलम ने बताया कि फिलवक्त वह खतरे से बाहर है। वहीं सोनो थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। दोषी लोगों को किसी भी किमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

Tags:

About The Author

Related Posts

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel