विधायक रामचंद्र यादव ने किया एक साथ नौ सड़को का लोकार्पण

अयोध्या। रुदौली विधान सभा क्षेत्र में विधायक राम चन्द्र यादव ने विधायक निधि व पूर्वाचल निधि योजना से 66 लाख के ऊपर निर्मित नौ सड़कों व संपर्क मार्गों का लोकार्पण कर उन्हें जनता को सर्मिपत किया। मवई ब्लाक के हंसराज पुर गांव में आयोजित लोकार्पण कायर्क्रम के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि उत्तर

अयोध्या। रुदौली विधान सभा क्षेत्र में विधायक राम चन्द्र यादव ने विधायक निधि व पूर्वाचल निधि योजना  से 66 लाख के ऊपर निर्मित नौ सड़कों व संपर्क मार्गों का लोकार्पण कर उन्हें जनता को सर्मिपत किया। मवई ब्लाक के हंसराज पुर गांव में आयोजित लोकार्पण कायर्क्रम के अवसर पर क्षेत्रीय विधायक ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार रुदौली विधानसभा क्षेत्र के सर्वागीण विकास के लिये सड़के,पुल व कृषि विभाग से जुड़ी योजनाओं को जो स्वीकृति प्रदान की है।इससे निश्चित तौर पर क्षेत्र का चौहमुखी विकास होगा।

विधायक ने कहा कि इस क्षेत्र की जितनी भी और भी स्वीकृति योजनाएं है 2020 में जनता को समर्पित करने के लिए तत्पर हूं।उन्होंने गोमती व कल्याणी नदी पर 2021 में एक एक पुल बनवाने की भी घोषणा की।श्री यादव ने पूर्वांचल विकास निधि से निर्मित नौगवां डीह में दो इंटरलाकिंग सड़के व देवईत गांव में दो इंटर लॉकिंग सड़को के अलावा विधायक निधि से हंसराज ग्राम पंचायत में में पांच सड़को का लोकार्पण किया।इस मौके पर भाजपा नेता शिवकुमार पाठक, हंसराज पुर प्रधान मयाराम यादव, रामपुर जनक प्रधान राजेश यादव,भवानीपुर प्रधान दुर्गा प्रसाद यादव, आलोक यादव,रविकांत तिवारी,अवर अभियंता संदीप यादव, सुशील यादव, पवन सिंह,राकेश यादव,शशि यादव,दिनेश यादव व सैकड़ो लोग मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel