हियुवा बुंदेलखंड प्रभारी ने कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

कबरई-महोबा:- योगी आदित्यनाथ के सियासी करियर में अहम भूमिका निभाने वाली हिंदू युवा वाहिनी जबसे प्रदेश में योगी सरकार बनी है तबसे उत्तर प्रदेश में सक्रिय भूमिका में नजर आने लगी है। शुक्रवार को मण्डलों की समीक्षा बैठक में आये बुंदेलखंड प्रभारी कबरई पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया। शुक्रवार देर शाम को


कबरई-महोबा:- योगी आदित्यनाथ  के सियासी करियर में अहम भूमिका निभाने वाली हिंदू युवा वाहिनी जबसे प्रदेश में योगी सरकार बनी है तबसे  उत्तर प्रदेश में सक्रिय भूमिका में नजर आने लगी है। शुक्रवार को मण्डलों की समीक्षा बैठक में आये बुंदेलखंड प्रभारी कबरई पहुंचे जहाँ कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया।


शुक्रवार देर शाम को हिन्दू युवा वाहिनी के बुंदेलखंड प्रभारी (प्रदेश मंत्री) नागेंद्र सिंह तोमर कबरई पहुँचे जहाँ संघठन के कार्यकर्ताओं ने बाँदा रोड खनिज चेक पोस्ट से डीजे व आधा सैकड़ा चार पहिया वाहनों के द्वारा भव्य अगुवाई की गई जिसके बाद सीधे ब्लाक प्रभारी पिंटू पालीवाल के आवास में नाश्ता हुआ जिसके बाद कबरई के नगर अध्यक्ष दुर्गेश सिंह के आवास में   कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की जिसमें वाहिनी के विस्तार पर चर्चा की  गयी एवं सभी कार्यकर्ताओं ने बुंदेलखंड प्रभारी के साथ आये हुए सभी पदाधिकारियों को समृत्ति चिन्ह देकर सम्मानित किया।बैठक के बाद नगर प्रभारी जनार्दन सिंह के आवास पर सभी पदाधिकारियों को भोजन करवाया गया जिसके बाद बुंदेलखंड प्रभारी जिले के पदाधिकारियों के साथ मुख्यालय निकले जहाँ पर उन्होंने रात्रि विश्राम किया जिसमें सभी जिले के पदाधिकारियों के साथ बैठक की।


बुंदेलखंड प्रभारी ने स्वतंत्र प्रभात से बातचीत के दौरान बताया कि अब वाहिनी के कार्यकर्ता योगी सरकार की उपलब्धियों को प्रदेश के अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने का काम करेंगे।साथ ही उन्होंने कहा कि हिंदू युवा वाहिनी कोई राजनीतिक संगठन नहीं है।वाहिनी एक सामाजिक एवं सांस्कृतिक संगठन है। इसलिए हम लोग समाज के हित के लिए निरंतर कार्य कर रहे हैं और आगे भी इसी तरह से करते रहेंगे।


बैठक में जिलाध्यक्ष आशीष सिंह, जिला प्रभारी पुष्पेन्द्र सिंह, जिला संयोजक देवेंद्र प्रताप सिंह,जिला महामंत्री विपिन भदौरिया, जिला उपाध्यक्ष जीतू विश्वकर्मा, ब्लाक प्रभारी पिंटू पालीवाल, नगर अध्यक्ष दुर्गेश सिंह,नगर प्रभारी जनार्दन सिंह सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं उपस्थित रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel