सिवानी की नहरो मे मरम्मत करवाकर टेल तक पहुंचाया जाएगा पानी- दलाल

सिवानी मण्डी ( सुरेन्द्र गिल ) प्रदेश के कृषि और पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि किसानों की खुशहाली के लिए क्षेत्र की सभी नहरों की मरम्मत करवाकर टेल तक पूरा पानी पहुंचाया जाएगा। हलके के पिछड़ेपन को दूर किया जाएगा। एक-एक करके सभी विभागों से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जाएगा।कृषि मंत्री ने


सिवानी मण्डी ( सुरेन्द्र गिल ) प्रदेश के कृषि और पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि किसानों की खुशहाली के लिए क्षेत्र की सभी नहरों की मरम्मत करवाकर टेल तक पूरा पानी पहुंचाया जाएगा। हलके के पिछड़ेपन को दूर किया जाएगा। एक-एक करके सभी विभागों से संबंधित समस्याओं का समाधान किया जाएगा।
कृषि मंत्री ने कहा कि हमारी सरकार किसान का कर्जा माफ नहीं किसान को कर्ज देने

वाला बनाना चाहती है। कृषि एवं पशुपालन मंत्री दलाल स्थानीय लोक निर्माण विश्राम गृह में सिंचाई विभाग के अधिकारियों की उपस्थिति में लोगों की समस्याएं सुन रहे थे। इस मौके पर जनसमस्याएं सुनते हुए कृषि मंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि आमजन की समस्या को गम्भीरता से लेकर समस्या का समाधान करें। इस अवसर प्रदीप पिलानियां, उमेद मतानिया, अनिल झाझडिया, सागरमल सिंगला, संजय राणा, रोहताश श्योराण, भागीरथ जांगड़ा, विजय देहडू, सहित कई लोग मौजूद थे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel