भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की बिसवां में बड़ी जनसभा

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने की बिसवां में बड़ी जनसभा

उत्तर प्रदेश में दोबारा कमल खिलाने के लिए आज बिसवां के दशहरा मेला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।


बिसवां सीतापुर। उत्तर प्रदेश में दोबारा कमल खिलाने के लिए आज बिसवां के दशहरा मेला मैदान में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने एक बड़ी जनसभा को संबोधित किया।श्री नडडा ने मोदी और योगी की तमाम विकास योजनाओं को गिनाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ही ऐसी अकेली पार्टी है जो राष्ट्रवाद और विकासवाद पर चल रही है बाकी पार्टियां तो सिर्फ परिवारवाद पर चल रही हैं। श्री नडडा ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस तो अब सिर्फ भाई-बहन की ही पार्टी बची है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने अखिलेश यादव पर सीधे आरोप लगाते हुए कहा कि इन्होंने अपनी सरकार में आजम खान के कहने पर कई आतंकवादियों और दंगाइयों को बचाने की कोशिश की।श्री नडडा ने मीडिया से आग्रह किया कि मैं अखिलेश यादव पर इस जनसभा में दो आरोप लगा रहा हूं यदि मेरे आरोप गलत हों तो अखिलेश यादव मुझ पर मुकदमा चलाएं अन्यथा मेरी बात को स्वीकार करें।श्री नडडा ने दो आतंकवादी घटनाओं 7 मई 2007 की गोरखपुर के गोलघर के बम ब्लास्ट की घटना और 31 दिसंबर 2007 में रामपुर में सीआरपीएफ कैंप पर हुए हमले की घटना का जिक्र करते हुए कहा कि इन दोनों घटनाओं में कई मौतें हो गई थी और कुछ लोग बेहद जख्मी भी हुए थे लेकिन जब पुलिस कुछ न कर पाई तब जांच एनआईए को सौंपी गई जिसमें कई आतंकवादी पकड़े गए थे। श्री नडडा ने आगे कहा कि जब 2012 में सपा सरकार सत्ता में आई तो अखिलेश यादव ने पकड़े गए आतंकवादियों से मुकदमा वापस लिया लेकिन इलाहाबाद हाईकोर्ट ने मुकदमा वापस करने से मना कर दिया और कहा कि इन पर मुकदमा चलेगा। श्री नडडा ने कहा कि अखिलेश यादव ने आतंकवादियों की सीधे मदद करने की कोशिश की यह मैं खुले मंच से अखिलेश पर आरोप लगा रहा हूं।

श्री नडडा ने मुजफ्फरनगर दंगे और कैराना का भी मामला उठाया और कहा कि अखिलेश सरकार में 200 से ज्यादा दंगे हुए थे जबकि योगी जी की सरकार में एक भी दंगा नहीं हुआ है इसलिए आप लोग दंगाइयों की नहीं राष्ट्र वादियों की सरकार बनाइए।सबसे खास बात यह है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मायावती पर किसी भी तरह का आरोप लगाने से बचते हुए दिखे। जिन दो घटनाओं का विशेष कर उन्होंने उल्लेख किया वह दोनों घटनाएं 2007 की हैं और 2007 में मायावती की सरकार थी लेकिन उन्होंने मायावती की सरकार पर या मायावती पर कोई भी आरोप नहीं लगाया बल्कि उसके बाद वाली सरकार अखिलेश पर सीधे आरोप लगाया। जोश और उत्साह से लबरेज हजारों भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच श्री नडडा ने बिसवां विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी निर्मल वर्मा को जिताने की सभी से अपील की। श्री नडडा से पहले सीतापुर के सांसद राजेश वर्मा, प्रत्याशी निर्मल वर्मा, पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी, पूर्व विधायक अजित कुमार मेहरोत्रा, महेंद्र सिंह यादव, चेयरपर्सन सीमा जैन, समाजसेवी डॉक्टर के जी मिश्रा तथा लखनऊ कैंट के भाजपा विधायक सुरेश तिवारी सहित कई लोगों ने जनसभा को संबोधित किया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel