पालिकाध्यक्ष ने सैकड़ो लोगो को  वितरित किया कंबल  ।

पालिकाध्यक्ष ने सैकड़ो लोगो को वितरित किया कंबल । सरस राजपूत (रिपोर्टर ) भदोही। ठंड व शीतलहर की प्रकोप को देखते हुए मंगलवार को नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने गंगापुर में स्थित कुष्ठ बस्ती में लगभग 100 लोगों में कंबल का वितरण किया। कंबल अखिल भारतीय कालीन निर्माता संघ के कोषाध्यक्ष

पालिकाध्यक्ष ने सैकड़ो लोगो को  वितरित किया कंबल  ।

सरस राजपूत (रिपोर्टर )

 

भदोही।

ठंड व शीतलहर की प्रकोप को देखते हुए मंगलवार को नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने गंगापुर में स्थित कुष्ठ बस्ती में लगभग 100 लोगों में कंबल का वितरण किया। कंबल अखिल भारतीय कालीन निर्माता संघ के कोषाध्यक्ष जयप्रकाश गुप्ता द्वारा आयोजित किया गया था।

इस अवसर पर नगर पालिका परिषद अध्यक्ष अशोक कुमार जायसवाल ने कहा कि ठंड व शीतलहर के कारण जनजीवन अस्त व्यस्त हो गई है। जिसके पास गर्म कपड़े नहीं है।

उनके सामने काफी दिक्कत बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि ठंड को देखते हुए इस तरह की पहल स्वागत योग्य है। शीतलहर में ऐसे जरूरतमंदों की मदद के लिए समाज के सभी पैसे वालों को भी आगे आना चाहिए। ताकि गरीब परिवारों को मौसम की इस मार से बचाने में उनका मददगार बन सके।

जायसवाल ने कहा कि कुष्ठ रोगियों में अभी तक कंबल का वितरण नहीं हो सका था। जो आज किया जा रहा जिससे लोगो का कंबल पाकर उनके चेहरे खुशी खिल उठे  । इस मौके पर ह्रदय नारायण मौर्य, मो. शाहिद अंसारी व रमेश सरोज आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

Online Channel