भाजपा के तानाशाही राज में जनता बदहाल: राम कुमार पाल

अम्बेडकरनगर। भाजपा निरंकुश सत्ता और तानाशाही का पर्याय बन गयी है जिसमें आम आदमी की कोई सुनवाई नहीं है। अब बदलाव लाने की पहल जनता जनार्दन को करनी है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार पाल ब्लाक अकबरपुर के गांव बूढ़नपुर में जनसंवाद चैपाल को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कहां तो प्रधानमंत्री का वादा

अम्बेडकरनगर। भाजपा निरंकुश सत्ता और तानाशाही का पर्याय बन गयी है जिसमें आम आदमी की कोई सुनवाई नहीं है। अब बदलाव लाने की पहल जनता जनार्दन को करनी है। जिला कांग्रेस अध्यक्ष रामकुमार पाल ब्लाक अकबरपुर के गांव बूढ़नपुर में जनसंवाद चैपाल को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि कहां तो प्रधानमंत्री का वादा था कि हर खाते में पंद्रह लाख आयेंगे और कोरोना के मामले 20 लाख के पार हो गए और अपराध रिकॉर्ड तोड़ बढ़े तो बेटियां न घर में सुरक्षित हैं न बाहर।

आम जनता की समस्याओं को लेकर बूढनपुर गांव में जनसंवाद चैपाल का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता नूर मोहम्मद तथा संचालन जियाउद्दीन अंसारी ने किया। बैठक में शामिल हुये किसानों ने बढ़ती महंगाई, डीजल पेट्रोल की बढ़ती कीमतों और पीएम किसान सम्माननिधि न मिलने और बिजली की आपूर्ति की समस्या बताई। प्रमुख रूप से अब्बास जितेंद्र इरशाद समी मोहम्मद वब्लू शफीक अहमद शकील अहमद अब्दुल कलाम मोहम्मद आमिर कमरूध्दीन फखरूध्दीन मो कैफ नफीस अहमद अजीज अहमद आदि मौजूद रहे।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel