ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत।

ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत।

ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत। संतोष तिवारी (रिपोर्टर ) भदोही। उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगीगंज चौकी के अन्तर्गत कलनुआ गांव में बुधवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत।जानकारी के मुताबिक कलनुआ निवासी प्रमोद यादव का छोटा पुत्र धवल यादव

ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की हुई मौत।

संतोष तिवारी (रिपोर्टर )

भदोही।

उत्तर प्रदेश के भदोही जनपद मे गोपीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत जंगीगंज चौकी के अन्तर्गत कलनुआ गांव में बुधवार को ट्रैक्टर की चपेट में आने से किशोर की मौत।
जानकारी के मुताबिक कलनुआ निवासी प्रमोद यादव का छोटा पुत्र धवल यादव बुधवार की सुबह दुकान से सामान लेकर घर जा रहा था कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर के चपेट में आ गया और मौके पर ही धवल की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर परिजन रोते बिलखते पहुचे और पुलिस को भी सूचना दी गई। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर छोडकर फरार हो गया।

ट्रैक्टर भी कलनुआ निवासी जटाशंकर यादव उर्फ जूली का था। ट्रेक्टर को जूली ही चला रहा था। पुलिस ने शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। और ट्रैक्टर चालक के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करा दिया। मालूम हो कि धवल अपने भाइयों में सबसे छोटा है। उसकी माता और एक भाई मुम्बई में है जबकि एक भाई और पिता कलनुआ में। घटना के बाद परिजनो का रो रोकर बुरा हाल है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष