मास्क व डिटॉल देते हुए चौकी इंचार्ज ने लोगों को किया जागरूक

मास्क व डिटॉल देते हुए चौकी इंचार्ज ने लोगों को किया जागरूक

संवाददाता -अमित पाण्डेय पकड़ी बाजार गोण्डा-कोरोना संक्रमण से बचाव व लॉक डाउन के पालन संबंधित सुझाव शासन प्रशासन द्वारा विभिन्न माध्यमों से लगातार लोगों को दिया जा रहा है। इसी के साथ लोगों से सामाजिक दूरी बनाकर रखने का भी आग्रह किया जा रहा है। जहां तमाम समाज सेवी संगठनों व समाजसेवियों द्वारा क्षेत्र में

संवाददाता -अमित पाण्डेय

पकड़ी बाजार गोण्डा-
कोरोना संक्रमण से बचाव व लॉक डाउन के पालन संबंधित सुझाव शासन प्रशासन द्वारा विभिन्न माध्यमों से लगातार लोगों को दिया जा रहा है। इसी के साथ लोगों से सामाजिक दूरी बनाकर रखने का भी आग्रह किया जा रहा है।

जहां तमाम समाज सेवी संगठनों व समाजसेवियों द्वारा क्षेत्र में लोगों की मदद कर एक मिसाल पेश की जा रही है। वहीं क्षेत्र की पुलिस द्वारा भी लोगों की मदद कर अपनी नई छवि समाज में प्रस्तुत कर रही है। इसी क्रम में शनिवार को तरबगंज थाना क्षेत्र की भानपुर पुलिस चौकी के प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय द्वारा क्षेत्र के भानपुर चौराहे सहित परियाँवां, पकड़ी बाजार, नियांवा में लोगों को मास्क व डेटॉल साबुन देकर कोरोना से बचने का उपाय बताया गया।

भानपुर चौकी प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय द्वारा क्षेत्र में बिना मास्क लगाए घूम रहे लोगों को मास्क देकर उन्हें बिना जरूरत के घर से न निकलें की सलाह भी दी गई। चौकी प्रभारी विनय कुमार पाण्डेय ड्यूटी के दौरान हर समय अपने पास मास्क व सेनेटराइजर रखते हैं। जिसको वे लोगों में बांटते रहते हैं। उनके इस कार्य से क्षेत्र के लोगों में वे काफी चर्चित भी हैं।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,। उप चुनाव: बंगाल में भाजपा की पकड़ कमजोर, हिंदी पट्टी में कांग्रेस की बढ़त,।
स्वतंत्र प्रभात ब्यूरो।   7 राज्यों- हिमाचल प्रदेश, मध्य प्रदेश, उत्तराखंड, तमिलनाडु, पंजाब, पश्चिम बंगाल और बिहार - की 13 सीटों...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष