अधूरे शौचालयों का निर्माण कार्य प्रधान व ब्लॉक अधिकारियों ने कराया शुरू

अधूरे शौचालयों का निर्माण कार्य प्रधान व ब्लॉक अधिकारियों ने कराया शुरू

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी इटियाथोक,गोण्डा – आलाधिकारियों के दिशानिर्देश में सम्पूर्ण ब्लाकक्षेत्र मे जगह जगह आधे अधूरे शौचालयों के निर्माण का कार्य इस वक्त जोरो पर चल रहे है। जिनके शौचालय अनुदान रकम मिलने के बाद भी नही बने वे भी बनवाये जा रहे है। मार्च के अंत तक यह कार्य हर हाल में पूर्ण

संवाददाता -सुशील कुमार द्विवेदी

इटियाथोक,गोण्डा –
आलाधिकारियों के दिशानिर्देश में सम्पूर्ण ब्लाकक्षेत्र मे जगह जगह आधे अधूरे शौचालयों के निर्माण का कार्य इस वक्त जोरो पर चल रहे है। जिनके शौचालय अनुदान रकम मिलने के बाद भी नही बने वे भी बनवाये जा रहे है। मार्च के अंत तक यह कार्य हर हाल में पूर्ण होना है जिसमे संबंधित ग्राम प्रधान सहित सभी स्थानीय कर्मचारी व अधिकारी लगे हुए है।

अधूरे शौचालयों का निर्माण कार्य प्रधान व ब्लॉक अधिकारियों ने कराया शुरू

गोंडा जनपद अंतर्गत इटियाथोक ब्लाक के सहायक विकास अधिकारी पंचायत केके तिवारी के अगुवाई में विकास खंड क्षेत्र के अनेक ग्रामो में स्वच्छ भारत मिशन का कार्य इन दिनों तेजी से चल रहा है।

सफाईकर्मचारी, प्रधान व पंचायत सचिव तथा खंडप्रेरक घर घर पहुंचकर जिनका शौचालय अभी नही बना है उनको बनवाने एवम जिनका शौचालय अभी तक पूर्ण नही है उनको पूरा करने के लिए प्रेरित कर रहे है।

इसी क्रम में ग्राम पंचायत भवनियापुर कला में आरती तिवारी, बेलवा बहुता में चन्दन तिवारी व विजय वर्मा, नरौरा में राजेंद्र वर्मा, रुदापुर में रामकरन वर्मा उपस्थित रहे।

जबकि लालपुर में नंद कुमार, अयाह में सुधीर दुबे व दिवाकर नाथ, पूरेमुसद्दी में संतराम, पूरेदतई में कमल वर्मा व अखलेश मिश्र सहित

खंड प्रेरक कपिल दुबे व रामजनम वर्मा जगह जगह मौजूद रहे।

यहां आलाधिकारियों के निर्देश पर अनेक ग्रामो में कर्मचारियों ने शौचालय बनवाने के लिए लोगो को प्रेरित किया और उसके लाभ भी बताये।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel