पेड़ की डाल टूट कर गिरी दबकर किशोर की DEATH

पेड़ की डाल टूट कर गिरी दबकर किशोर की DEATH

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा तिंदवारी(बाँदा)। शनिवार की शाम तेज आंधी और बारिश ने ब्लाक क्षेत्र के कई गांवों में जमकर तबाही मचाई। आंधी में कई भारी भरकम पेड़ जमींदोज हो गए। कई स्थानों पर तार व खंभे टूटने से बिजली गुल हो गई। थाना क्षेत्र के सिंघौली निवासी हरिओम (12) पुत्र रामचंद्र वर्मा शनिवार को खेतों

पेड़ की डाल टूट कर गिरी दबकर किशोर की DEATH

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा


तिंदवारी(बाँदा)।

शनिवार की शाम तेज आंधी और बारिश ने ब्लाक क्षेत्र के कई गांवों में जमकर तबाही मचाई। आंधी में कई भारी भरकम पेड़ जमींदोज हो गए। कई स्थानों पर तार व खंभे टूटने से बिजली गुल हो गई। थाना क्षेत्र के सिंघौली निवासी हरिओम (12) पुत्र रामचंद्र वर्मा शनिवार को खेतों में बकरी चरा रहा रहा था।

इसी बीच तेज आंधी के साथ बारिश शुरू हो गई। आंधी और
बारिश से बचने के लिए वह साथी चरवाहों के साथ आम के पेड़ के नीचे खड़ा हो गया। इसी बीच हवा के तेज झोंकों से आम के पेड़ की भारी-भरकम डाल टूटकर नीचे आ गिरी। वह डाल के नीचे दब गया।


पेड़ टूटने से आसपास खड़े अन्य चरवाहे जान बचाकर भाग खड़े हुए।
आंधी और बारिश थमने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्राम प्रधान
लोकनाथ विश्वकर्मा व परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मौत की खबर िमलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष