ट्रक पलटने से कई गांवों की बिजली गुल

ट्रक पलटने से कई गांवों की बिजली गुल

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा ◆हाईटेंशन लाइन के खम्भे टूटे ,लाइन भी टूटी। तिंदवारी(बाँदा) यमुना नदी की जौहरपुर बालू खदान से बालू लादकर निकल रहा ओवरलोड ट्रक सब-स्टेशन के पास पलट गया। हाईटेंशन लाइन के कई खंभे टूट गए। लाइन भी ध्वस्त हो गई। पांच गांवों की बिजली गुल हो गई। जलापूर्ति भी बाधित हो रही हैं।

ट्रक पलटने से कई गांवों की बिजली गुल

संवाददाता-कौशल किशोर विश्वकर्मा

हाईटेंशन लाइन के खम्भे टूटे ,लाइन भी टूटी।

तिंदवारी(बाँदा)

यमुना नदी की जौहरपुर बालू खदान से बालू लादकर निकल रहा ओवरलोड ट्रक सब-स्टेशन के पास पलट गया। हाईटेंशन लाइन के कई खंभे टूट गए। लाइन भी ध्वस्त हो गई। पांच गांवों की बिजली गुल हो गई। जलापूर्ति भी बाधित हो रही हैं।

उधर शार्ट सर्किट होने से 65 केवी बेंदाघाट पर ट्रांसफार्मर में आग लग गई। घटना शनिवार की है। दूसरे दिन भी टूटी लाइनें और खंभे तथा ट्रांसफार्मर दुरुस्त नहीं किए गए। बेंदा अमलीकौर, माचा, जलालपुर, माचाहार आदि गांवों की बिजली ठप पड़ी हैं। बिजली विभाग के अवर अभियंता राहुल सिंह ने बताया कि ट्रक मालिक से बात हो गई है। उसने लाइनों की मरम्मत कराने का भरोसा दिलाया हैं।

ऐसा नहीं किया तो उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई जाएगी। उधर बिजली गुल होने से प्रभावित गांवों मे छात्र-छात्राओं की पढ़ाई भी बाधित है। राशन की दुकानों से केरोसिन नहीं मिल रहा जिससे दिक्कत ज्यादा है।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

अंतर्राष्ट्रीय

तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली  तालिबान ने ये ट्रक इस्लामाबाद के रास्ते भारत भेज दिया, जानकारी पाते ही पकिस्तान में मची खलबली 
International Desk एक तरफ भारत का डंका पश्चिम से लेकर अमेरिका तक बज रहा। दूसरी तरफ पाकिस्तान को भारत ने...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष