अनसंग कोरोना वारियर्स बन कर,तेजी से उभर रहे है युवा नेता नीरज सिंह

अनसंग कोरोना वारियर्स बन कर,तेजी से उभर रहे है युवा नेता नीरज सिंह

स्वतंत्र प्रभात-राजधानी लखनऊ में चारों तरफ जहां संस्थाएं चाय पूरी एवं सूखे भोजन की व्यवस्था कर रही हैं वहीं समाजसेवी राजा अवस्थी जोकि उत्तर विधानसभा त्रिवेणी नगर के के निवासी हैं जरूरतमंदों की मदद बड़े ही चाव से बढ़-चढ़कर कर रहे हैं हमारे संवाददाता ने जब उनसे पूछा कि बिना रुके बिना थके आप जिस

स्वतंत्र प्रभात-राजधानी

लखनऊ में चारों तरफ जहां संस्थाएं चाय पूरी एवं सूखे भोजन की व्यवस्था कर रही हैं वहीं समाजसेवी राजा अवस्थी जोकि उत्तर विधानसभा त्रिवेणी नगर के के निवासी हैं जरूरतमंदों की मदद बड़े ही चाव से बढ़-चढ़कर कर रहे हैं हमारे संवाददाता ने जब उनसे पूछा कि बिना रुके बिना थके आप जिस प्रकार से जरूरतमंदों तक राहत सामग्री पहुंचा रहे हैं इसके पीछे आपकी ताकत क्या है।

तो उन्होंने बताया युवा नेता नीरज सिंह लगातार राजधानी में जनता पर नजर बनाये हुए कि किस क्षेत्र की जनता को किस चीज की परेशानी है और उम्मीद से बढ़कर लोगो की सेवा में दिन रात लगे हुए है इस युवा नेता को देखकर कि किस तरह बिना किसी दिखावे के चुपचाप लोगो की सेवा कर रहे है ये चीजें हम सबके अन्दर एक नयी ऊर्जा का संचार करता है.

हम जैसे तमाम लोगों के वह संपर्क में हमेशा बने रहते है और बीच-बीच में हौसला अफजाई करते रहते है। उत्तर विधानसभा की तमाम जरूरतमंद जब उनसे जरूरत की बात करते हैं तो मैं उनकी बात युवा नेता नीरज सिंह तक पहुंचाता हूं जो कि पूरी तन्मयता और तत्परता के साथ जरूरतमंदों की मदद करने के लिए दोनों हाथ खोल देते हैं और दिल खोलकर लोगों की मदद कर रहे हैं।

संवाददाता ने पूछा कि फैजुल्लागंज जानकीपुरम त्रिवेणी नगर अलीगंज तमाम क्षेत्रों की जनता आज भी परेशान हैं उनकी मदद कैसे होगी समाजसेवी राजा अवस्थी का जवाब था आप हमें ऐसे लोगों की जानकारी दें सूचना दें हम तत्काल प्रभाव से आदरणीय नीरज सिंह से बात करके उन सभी की मदद करेंगे

और पूरी कोशिश करेंगे कोई भी भूखा ना सोए ऐसा युवा नेता नीरज भैया का हम सबको सख्त निर्देश भी है हम सभी उनके निर्देश पर पूरी तरह से जनमानस तक, जरूरतमंदो तक जरूरी सुविधाएं पहुंचायेंगे। हमारे संवाददाता ने राजा अवस्थी को परेशान लोगो की सूची देने का आश्वासन देकर विदा लिया।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel