नगर पंचायत अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री व जल शक्ति मंत्री को लिखा पत्र

नगर पंचायत अध्यक्ष ने मुख्यमंत्री व जल शक्ति मंत्री को लिखा पत्र

रायबरेली-डलमाऊ हर समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ करा रहे हैं। यही वजह है कि कस्बे के लोग नगर पंचायत अध्यक्ष को विकास पुरुष के नाम से जानते हैं। बुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने माननीय मुख्यमंत्री व माननीय माननीय जल शक्ति मंत्री

रायबरेली-डलमाऊ 


 हर समस्याओं को प्राथमिकता के आधार पर नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ करा रहे हैं। यही वजह है कि कस्बे के लोग नगर पंचायत अध्यक्ष को विकास पुरुष के नाम से जानते हैं।


  बुधवार को नगर पंचायत अध्यक्ष पंडित बृजेश दत्त गौड़ ने माननीय मुख्यमंत्री व माननीय माननीय जल शक्ति मंत्री को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि डलमऊ कस्बे में पंप कैनाल से मुराईबाग टेल तक जो सड़क बनी हुई है। उसकी स्थिति बेहद खराब है। और इसी रास्ते से लाखों की संख्या में श्रद्धालुओं का आना जाना लगा रहता है 


कई बार इसी मार्ग में कई श्रद्धालु चोटिल भी हो गए और क्षेत्र के लोगों का आवागमन भी इस मार्ग पर प्रतिदिन बना रहता है वही यह भी अवगत कराया कि डलमऊ क्षेत्र के अंतर्गत मेले के दृष्टिगत मोहल्ला 84 में रामलीला मैदान से धानु के पुरवा तक कच्चा रास्ता है इस कच्चे रास्ते पर कई गांव के लोग आवागमन करते हैं । 


यह रास्ता पूर्णिमा के दौरान अत्यंत महत्वपूर्ण होता है । जिसको देखते हुए अन्य किसी भी योजना में उपरोक्त मार्ग को डामरीकरण हो जाए तो आवागमन में कोई दिक्कत नहीं होगी और प्रतिमाह लगने वाले अमावस्या पूर्णिमा मेला व आने वाले नागरिकों को समस्या का निदान हो जाएगा।

Tags:

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

Online Channel