पांच दिन बाद भी नहीं हुआ लाखों की चोरी का खुलासा, तीसरे दिन बाद फिर हुआ महिला पर जानलेवा हमला!

पांच दिन बाद भी नहीं हुआ लाखों की चोरी का खुलासा, तीसरे दिन बाद फिर हुआ महिला पर जानलेवा हमला!

निंदूरा (बाराबंकी) बदमाशों द्वारा एक मकान में चोरी के बाद महिला की पिटाई करने के मामले में पुलिस के पांच दिन बाद भी खाली हांथ है। हालांकि पुलिस कुछ संदिग्ध लोगों को हिरासत में लेकर पूंछतांछ कर रही है। पुलिस जल्द ही घटना के खुलासा करने की बात कह रही है। घुंघटेर के पिंडसावां निवासी नीरज कुमार प्रजापति हरदोई में कैटरिंग का काम करते हैं।घर पर उनकी पत्नी सुमन प्रजापति, मां व दो बच्चों के साथ रहती है। महिला के मुताबिक शुक्रवार देर रात को छत के रास्ते से मकान में घुसे बदमाशों ने घर में रक्खी अलमारी का ताला तोड कर नकदी व जेवरात चोरी कर रहे थे।
 
वारदात से समय पास के कमरे में सो रही महिला ने कुछ आहट सुनी तो दूसरे कमरे में देखने गई तभी चोरी कर रहे बदमासों द्वारा महिला को लोहे के राड से मारने लगे मारने के बाद बदमाश घर से भाग निकले। जिसमे से महिला ने एक बदमाश को पहचान लिया था। घटना के तीसरे दिन रविवार की देर रात बदमाश फिर से उसी घर में घुस आए। लघुशंका के लिए उठी सुमन को दबोच कर धारदार हथियार से वार किया और साथ ही उसी की साड़ी से गला दबाकर मारने का प्रयास किया।
 
और पहचान के कारण हत्या करने की बात कही। महिला के शोर मचाने पर जब उसका पति निराज व ग्रामीण दौड़े तो बदमाश भाग गए। पुलिस ने महिला को सीएचसी अस्पताल में भर्ती कराया था।  ‌घटना के बाद पुलिस अभी तक बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है।घुंघटेर थाना प्रभारी अंकित त्रिपाठी ने बताया कि लगातार लोगों से पूछताछ की जा रही है और कई टीमें लगी हुई है।

About The Author

Post Comment

Comment List

आपका शहर

अंतर्राष्ट्रीय

पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा पत्रकार गिउलिया कॉर्टेज़ ने जॉर्जिया मेलोनी पर किया ऐसा कमेंट, केवल 4 फीट की हो, नजर भी नहीं आती, 5 हजार यूरो का फाइन अब देना पड़ेगा
International Desk मिलान की एक अदालत ने एक पत्रकार को सोशल मीडिया पोस्ट में इतालवी प्रधानमंत्री जियोर्जिया मेलोनी का मजाक...

Online Channel

साहित्य ज्योतिष